गली में दादी के साथ सो रही थी पांच साल की बच्ची, आधी रात को हुई गायब, परिजनों ने खोजा तो उड़ गए होश

लोगों ने की आरोपी की जमकर धुनाई

By: Ashutosh Pathak

Published: 24 Jul 2018, 12:04 PM IST

गाजियाबाद। इंसान से हैवान बनते जा रहे कुछ लोगों को दिन हो या रात हर वक्त हैवानियत सवार रहती है। कुछ ऐसा ममाले सामने आया है गाजियाबाद से जहां आधी रात को ही एक शख्स ने पांच साल की बच्ची को अपना हवस की शिकार बना लिया। हालाकि घटना की जानकारी होते ही आस-पास के लोगों ने आऱोपा को मौके से धर दबोचा और जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद हादसा- अचानक घटना स्थल पर इस अधिकारी के पहुंचने से मचा हड़कंप, कई अधिकारियों पर गिरी गाज, दिए तुरंत जांच के आदेश

घटना विजय नगर इलाके की है जहां एक 5 साल की मासूम बच्ची अपनी दादी के पास गली में ही सो रही थी। अचानक देर रात करीब 1:30 बजे के आस-पास इलाके का ही रहने वाला युवक गली में आया और 5 साल की बच्ची को उसकी दादी के पास से उठा लिया। जिसे वह विजय नगर इलाके में ही स्थित मिलिट्री ग्राउंड ले गया और झाड़ियों के बीच दरिंदे ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

ये भी पढ़ें: एक पिता ने अपने ही मासूमों को दी ऐसी खौफनाक सजा कि देखने वाले भी कांप उठे

इसी दौरान बच्ची की दादी की नींद खुल गई और बच्ची की खोजबीन शुरू की गई। आसपास के लोग बच्चे की तलाश करते हुए उसी जगह पहुंच गए। जहां दरिंदे ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था। लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो बच्ची लहूलुहान बेसुध हालत में पड़ी थी। इसी दौरान आरोपी युवक भी मौके से भागता हुआ दिखाई दिया तो लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मासूम बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

देखें वीडियो: 5 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। बच्ची का परीक्षण कराया जा रहा है। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस टीम के साथ अंधेरे का फायदा उठाकर लोगों ने किया एेसा काम, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

Show More
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned