scriptसपा प्रत्याशी ने लोक सभा चुनाव में विपक्षियों को मात देने के लिए किया ये खास टोटका | Samajwadi Party Candidate Suresh Bansal totka for lok sabha election | Patrika News

सपा प्रत्याशी ने लोक सभा चुनाव में विपक्षियों को मात देने के लिए किया ये खास टोटका

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 23, 2019 12:56:56 pm

Submitted by:

lokesh verma

सपा-बसपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी सुरेश बंसल भी करते हैं टोटकों पर विश्वास

SP Candidate Suresh Bansal

सपा प्रत्याशी ने लोक सभा चुनाव में विपक्षियों को मात देने के लिए किया ये खास टोटका

गाजियाबाद. सुरेंद्र कुमार उर्फ मुन्नी का टिकट काटकर गाजियाबाद लोक सभा सीट से सुरेश बंसल के नाम की घोषणा किए जाने के बाद समाजवादी पार्टी कार्यालय पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद सपा प्रत्याशी सुरेश बंसल भगवान दूधेश्वर नाथ मंदिर पहुंचे और बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना की और मंदिर के महंत श्री नारायण गिरी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान सुरेश बंसल ने कहा कि जब उन्होंने विधायक का चुनाव लड़ा था तो उस वक्त भी बाबा भोलेनाथ का ही आशीर्वाद लिया था और उसके बाद उन्होंने जीत हासिल कर विधायक की सीट पर आसीन हुए थे। इसलिए इस बार भी उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरुआत भोलेनाथ के आशीर्वाद के साथ ही की है।
यह भी पढ़ें- थाने से पुलिसवालों को बाहर निकालकर भर दिया गया सोना, जानिये कहां से आया इतना गोल्ड

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद से बसपा के पूर्व विधायक सुरेश बंसल के नाम की घोषणा शुक्रवार को गठबंधन प्रत्याशी के रूप में हुई है। हालांकि इससे पहले सुरेंद्र कुमार मुन्नी के नाम का ऐलान किया गया था। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस की ओर से डॉली शर्मा को उतारे जाने के बाद सपा ने भी चाल बदली और ब्राह्मण प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी का टिकट काटकर वैश्य उम्मीदवार सुरेश बंसल को मैदान में उतार दिया है। शुक्रवार को सुरेश बंसल के नाम पर मुहर लगते ही तमाम वैश्य समाज के लोगों के अलावा सपा, बसपा और रालोद के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है।
यह भी पढ़ें- टिकट मिलते ही बसपा नेता ने थामा सपा का दामन, इस तरह किया अखिलेश का धन्यवाद

अपने नाम की घ्रोषणा होते ही सुरेश बंसल का सर्वप्रथम पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया और सभी ने यह प्रण लिया कि इस बार तन-मन-धन से पार्टी आलाकमान के निर्देशानुसार सुरेश बंसल को सांसद का चुनाव लड़ाएंगे और भारी मतों से उन्हें विजयी बनाएंगे। इसके बाद सुरेश बंसल गाजियाबाद के प्रसिद्ध भगवान दूधेश्वर नाथ मंदिर में भोलेनाथ पर जलाभिषेक करने पहुंचे और इस दौरान मंदिर के महंत श्री नारायण गिरी जी महाराज का आशीर्वाद भी प्राप्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो