आचार संहिता हटते ही एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर और 20 सब इंस्पेक्टरों का किया ट्रांसफर, यहां मिली तैनाती - देखें लिस्ट

आचार संहिता हटते ही एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर और 20 सब इंस्पेक्टरों का किया ट्रांसफर, यहां मिली तैनाती - देखें लिस्ट

Nitin Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 03:00:42 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए किए गये तबादले
  • जिले में एक से दूसरी टीम और चौकियों पर पुलिसकर्मियों को दी तैनाती

गाजियाबाद। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के उद्देश्य से एसएसपी ने जिले में आचार संहिता के हटते ही दो इंस्पेक्टर और 20 सब इंस्पेक्टरों का एरिया बदल दिया है। एसएसपी के इस कदम से पुलिस विभाग में हलचल मची हुई है। वहीं आदेश के बाद इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टरों ने नई जगह पर तैनाती ले ली है।

दोनों इंस्पेक्टर को इस टीम का बनाया गया प्रभारी

जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर सचिन मलिक को स्वॉट टीम से सर्विलांस प्रभारी बनाया गया है। संबंध पुलिस अधीक्षक नगर निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी स्वॉट टीम बनाया गया है। इसके अलावा उप निरीक्षक की फेर बदल की बात करें ,तो उप निरीक्षक अतुल कुमार को सिहानी गेट से चौकी प्रभारी बंथला थाना लोनी। सुमित कुमार को सिहानी गेट से चौकी प्रभारी कस्बा थाना लोनी। राम नारायण सिंह को एसएसआई इंदिरापुरम से डीएलएफ चौकी प्रभारी थाना लोनी। विपिन कुमार को चौकी प्रभारी डीएलएफ थाना लोनी से टीएसआई यातायात पुलिस। कौशल किशोर गौतम को वरिष्ठ उपनिरीक्षक इंदिरापुरम अमित कुमार को चौकी प्रभारी कचहरी तैनात किया गया है।

 

इन चौकियों पर मिली नई तैनाती

एसएसपी के आदेश पर सौरभ शुक्ला को चौकी प्रभारी बापूधाम से थाना साहिबाबाद। विपिन कुमार को कविनगर से चौकी प्रभारी बापूधाम। शकील अहमद को चौकी प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र थाना लिंक रोड। वहीं नरपाल सिंह को चौकी प्रभारी प्रहलाद गढ़ी थाना इंदिरापुरम। दिनेश पाल सिंह को सिहानी चुंगी से नंदग्राम चौकी प्रभारी। प्रजंत त्यागी को नंदीग्राम से सिहानी चुंगी चौकी प्रभारी बनाया गया है। पवन कुमार को चुनाव सैल से चौकी प्रभारी बनाया गया है। वहीं शालीमार गार्डन थाना साहिबाबाद सुरेंद्र सिंह को चुनाव सेल से महिला थाना भेजा गया है। वहीं हरिओम सिंह को चौकी प्रभारी शालीमार गार्डन से थाना साहिबाबाद और लोकेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से पतला थाना निवाड़ी चौकी प्रभारी बनाया गया है। उप निरीक्षक माहिर हुसैन जैदी को चौकी प्रभारी महाराजपुर से पीआरओ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बनाया गया है। इसके साथ ही गजेंद्र सिंह को प्रभारी आरटीआई सेल से चौकी प्रभारी लोनी बार्डर और सोनवीर सिंह सोलंकी को चौकी प्रभारी नासिरपुर फाटक से पीआरओ एसएसपी बनाया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned