बड़ी खबर: जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक, देखें वीडियो-

गाजियाबाद के थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की हालत बिगड़ी

By: lokesh verma

Updated: 13 Mar 2018, 01:55 PM IST

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर टूटा है। बताया जा रहा है कि शराब पीने से थाना खोड़ा इलाके की शंकर विहार कॉलोनी में 5 लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई, जिनमें से चार की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि खोड़ा में कई शराब माफिया सक्रिय हैं, जिसका परिणाम आज तीन लोगों की मौत के रूप में सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- किसी की मौत के बाद ऐसी तेरहवीं नहीं देखी होगी आपने

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके की शंकर विहार कॉलोनी में रहने वाले 18 वर्षीय संदीप, 25 वर्षीय अवनीश और 45 वर्षीय अशोक के अलावा दो और लोगों ने सोमवार देर रात खोड़ा कॉलोनी से ही शराब खरीद कर पी थी। लेकिन, इसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। इस दौरान अशोक की मौत हो गई, जबकि अवनीश और संदीप की हालत ज्यादा खराब होते देख उन्हें दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान संदीप और अवनीश ने भी दम तोड़ दिया। इनके अलावा एक अन्य ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने अशोक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि संदीप और अवनीश के शव का अस्पताल से आने का इंतजार किया जा रहा है।

दर्दनाक हादसा: बीए की छात्रा और उसके पिता को कार ने कुचला, भीड़ ने कार को खाई में फेंक चालक को धुना

रिश्तेदार ने पड़ोसी के साथ पी थी शराब

आपको बता दें कि अवनीश और संदीप रिश्तेदार हैं। वहीं अशोक उनका पड़ोसी है। इलाके के लोगों में इस घटना के बाद से आबकारी विभाग और पुलिस विभाग के खिलाफ काफी गुस्सा भरा हुआ है। लोगों का आरोप है कि आबकारी और पुलिस विभाग के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से खोड़ा कॉलोनी में शराब माफिया काफी सक्रिय हैं। इतना ही नहीं एक महिला खुलेआम इस इलाके में अवैध रूप से शराब बेचती है। इसकी शिकायत इलाके के लोगों द्वारा पुलिस से भी कई बार की जा चुकी है, लेकिन उसके बावजूद भी इन शराब माफियाओं के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी है। लोगों का कहना है कि आज इन लोगों की मौत के जिम्मेदार आबकारी और पुलिस विभाग के वे कर्मचारी हैं, जिनकी मिलीभगत से यहां अवैध शराब बेची जा रही है।

यह भी पढ़ें- गजब: ये कंपनी देती है चोरी करने के लिए 20 हजार सेलरी

एसपी सिटी बोले— बख्शे नहीं जाएंगे शराब माफिया

इस घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी खुद मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसपी सिटी आकाश तोमर ने कहा कि थाना खोड़ा इलाके में जहरीली शराब पीने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई है, जिनमें से एक की खोड़ा कॉलोनी में ही मौत हो चुकी थी, जबकि 3 लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है। पुलिस की टीम शराब माफियाओं की तलाश में जुट गई है और सबसे पहले यह जांच की जा रही है कि आखिर इन लोगों ने शराब कहां से खरीदी थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोगों द्वारा अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही है। उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और एक विशेष टीम गठित कर ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मल्टीनेशनल कंपनियों की तर्ज पर अब यूपी के पुलिस विभाग में भी शुरू हुआ ये काम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned