scriptइस नेता की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- राजनीति में बड़ी पकड़ बनाने के लिए पति गैर मर्दों से बनवाता है संबंध | wife blames congress leader husband to force make illegal relationship | Patrika News
गाज़ियाबाद

इस नेता की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- राजनीति में बड़ी पकड़ बनाने के लिए पति गैर मर्दों से बनवाता है संबंध

मां के साथ थाने पहुंचकर महिला ने सुनार्इ आपबीती

गाज़ियाबादSep 28, 2018 / 04:44 pm

Nitin Sharma

news

इस नेता की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- राजनीति में बड़ी पकड़ बनाने के लिए पति गैर मर्दों से बनवाता है संबंध

गाजियाबाद।आप ने अब तक किसी भी नेता को राजनीति में पकड़ बनाने के लिए जन सेवा करने के साथ लोगों के बीच खड़े देखा होगा, लेकिन यूपी के गाजियाबाद में कांग्रेस के नेता की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति राजनीति में पकड़ बनाने के लिए उसका इस्तेमाल करता है।वह दिग्गज नेताआें को खुश करने आैर खुद आगे बढ़ने के लिए उसे गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है। विरोध करने पर मारपीट करता है।इससे परेशान होकर महिला अपनी मायके पहुंच गर्इ।जिसके बाद उसने मामले की शिकायत मां के साथ थाने पहुंचकर की है।जिसके बाद पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-राजनीति में मुकाम पाने के लिए अपनी पत्नी को लगाया दाव पर

इस बड़ी पार्टी में नेता है महिला का पति, कराता है यह काम

आपको जनकर हैरानी होगी कि महिला का पति कोई आम आदमी नहीं है। वह देश की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस का उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य है। जो दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला है। महिला का आरोप है कि उसका पति अपने फेवर में लोगों को करने के लिए आये दिन नए-नए लोगों को घर पर लेकर आता है। और जबरदस्ती उनके साथ नाजायज सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाता है। आरोप है कि पति पिछले 4 सालों से एेसा करता आ रहा है। इतना ही नहीं वह केवल अपनी नेतागिरी चमकाने आैर बड़ा पद पाने के लिए यह सब करता है। वहीं आरोप है कि विरोध करने पर पति मारपीट करता है। आैर जान से मारने की धमकी देता है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः किसान के बेटे ने दिव्यांग होने के बाद भी नहीं मानी हार, फ्रांस में कर दिया कमाल

पति की इस करतूत से परेशान होकर मां के साथ पहुंची थाने

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पति की इस करतूत का विरोध करती। तो वह उसके साथ मारपीट करता था।जिसके बाद वह परेशान होकर अपनी मां के साथ थाने आई और सारी बातों को पुलिस के सामने बताया।इसके साथ ही उसने अपने पति से खुद की जान माल की सुरक्षा की मांग की। पीडिता का आरोप है की उसको अपने ही पति से जान का खतरा है।वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता का प्रार्थना पत्र लेकर के जांच की जा रही है।जो भी दोषी होगा।उसके खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।

Home / Ghaziabad / इस नेता की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- राजनीति में बड़ी पकड़ बनाने के लिए पति गैर मर्दों से बनवाता है संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो