scriptसभी छुट्टियां हुईं कैंसिल, छुट्टी पर गए कर्मचारियों को बुलाया गया वापस | Yogi Government canceled all the holidays till August 15 | Patrika News
गाज़ियाबाद

सभी छुट्टियां हुईं कैंसिल, छुट्टी पर गए कर्मचारियों को बुलाया गया वापस

सरकारी विभागों की सभी छुट्टियां कैंसिल
शासन की ओर से 15 अगस्त तक छुट्टी रद्द
छुट्टी पर गए कर्मचारियों को 5 अगस्त रिपोर्ट करने का आदोश

गाज़ियाबादAug 06, 2019 / 09:08 am

Ashutosh Pathak

ghaziabad
गाजियाबाद। देश में एक के बाद एक बदलते घटना क्रम और जम्मू-कश्मीर से Article370 हटाए जाने के बाद कश्मीर के साथ ही अन्य राज्यों में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बीच सूबे में भी पुलिस फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है। वहीं प्रदेश सरकार की ओर से भी सभी की छुट्टियां रद्द कर दी गईं हैं। इसका असर गाजियाबाद में भी देखने को मिला। जहां सभी छुट्टियां कैंसिल कर दी गईं हैं तो वहीं जो अभी तक छुट्टी पर थे उनकी भी छुट्टी कैंसिल कर दी गई है।
गाजियाबाद में जीडीए, निगम, जिला प्रशासन समेत अन्य विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को 15 अगस्त ( 15 August ) तक छुट्टी नहीं दने का ऐलान कर दिया गया है। इस संबंध में शासन स्तर से भी आदेश जारी कर दिया गया और सभी विभागों को इसे सर्कुलेट भी कर दिया गया है।
शासन स्तर से आए इस आदेश में कहा गया है कि अगर कोई अधिकारी और कर्मचारी छुट्टी पर गया है तो वह 5 अगस्त तक हर हाल में ऑफिस में रिपोर्ट कर दे। यदि किसी विभागाध्यक्ष ने पूर्व में कोई छुट्टी दे रखी है तो उसे कैंसल कर दिया जाए। हालाकि शासन की ओर से कहा गया है कि यह आदेश बकरीद, रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए जारी किया है।
इससे पहले प्रदेश के मुख्य सचिव डॉ अनूप चंद्र पांडेय ने बयान जारी करते हुए कहा कि पुलिस समेत अन्य संबंधित सरकारी अधिकारियों की छुट्टी रद्द करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आगामी पर्वों के दौरान शांति व्यवस्था समेत अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किए जाने के मद्देनजर 15 अगस्त तक पुलिस समेत अन्य संबंधित विभाग के कर्मियों को कोई अवकाश स्वीकृत न किया जाए। बता दें कि बकरीद 12 अगस्त मनाई जाएगी जबकि रक्षाबंधन 15 अगस्त को है।

Home / Ghaziabad / सभी छुट्टियां हुईं कैंसिल, छुट्टी पर गए कर्मचारियों को बुलाया गया वापस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो