CAA योगी के मंत्री बोले, दंगा और गुंडई करने से सात पुश्तें भी डरेंगी, ऐसी कार्रवाई होने वाली है

योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने हिंसा के आरोपियों पर कार्रवाई के लिये योगी सरकार को दी बधाई।

बलिया. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के फायर ब्रांड मंत्री और गाजीपुर प्रभारी आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा है कि हिंसा करने वालों के खिलाफ अभी आगे ऐसी कार्रवाई करेंगे कि उनकी सात पुश्तें याद रखेंगी। उन्होंने यह बयान पिछले दिनों नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान हुई हिंसा को लेकर दिया। यह बयान तब आया है जब विपक्ष आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहा है।

ग्राम्य विकास और संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल गाजीपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। सीएए को लेकर हो रहे विरोध और इस दौरान हुई हिंसा पर मंत्री जी का रुख कड़ा दिखा। उन्होंने कहा आरोपियों पर पुलिसिया कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि जो भी संविधान के खिलाफ जाकर हिंसात्मक रवैय अपनाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने में प्रदेश सरकार पूरी तरह सक्षम है। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को योगी आदित्यनाथ को आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिये बधाई देते हुए कहा कि अभी आगे दंगाइयों पर ऐसी कार्रवाईयां होनी हैं कि उनकी सात पुश्तें याद रखेंगी और गुंडई और दंगा करने से डरेंगी।

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी समेत विपक्ष को भी निशाने पर लिया। कहा कि ये सभी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की भाषा बोलते हैं और नरेन्द्र मोदी के बड़े-बड़े कामों से चिढ़ते हैं। यही वजह है कि ये लोग देश में अशांति फैलाना चाहते हैं, पर उसमें सफल नहीं हुए।

By Alok Tripathi

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned