scriptसैय्यदा शादाब फातिमा ने सपा-बसपा गठबंधन पर बोला हमला, दिया विवादित बयान | Syeda Shadab fatima attack on sp bsp alliance contoversial statement | Patrika News

सैय्यदा शादाब फातिमा ने सपा-बसपा गठबंधन पर बोला हमला, दिया विवादित बयान

locationगाजीपुरPublished: Feb 05, 2019 10:53:23 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आजम खान को भी लिया आड़े हाथ, इस बात पर मांगा जवाब

Syeda Shadab fatima

Syeda Shadab fatima

गाजीपुर. शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था और किसानों से जुड़ी समस्याओं के साथ आमजन की समस्याओं को लेकर 6 फरवरी को बीजेपी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। इसी क्रम में गाजीपुर के सरजू पाण्डेय पार्क में धरना प्रदर्शन करने की घोषणा की। जिसमें पूर्व मंत्री व शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सैय्यदा शादाब फातिमा ने सपा बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी आपने एक सूत्रीय मिशन पर निकल चुकी हैं । सपा-बसपा के एक सूत्रीय मिशन का मतलब शादाब फातिमा ने इशारों में बताया कि चुनाव में प्रत्याशियों से केवल पैसा वसूलना है। इनका जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। वहीं कहा कि आजम खान ने 2017 में फैजाबाद की एक सभा में बसपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि मायावती चांदी की थाल में चांदी की वर्क में लिपटी हुई *** है इसको छूना नहीं। उन्होंने कहा कि आजम खान से पूछना चाहती हूं कि आपके नेता अखिलेश यादव ने उसी चांदी की थाल में चांदी की वर्क में लिपटी हुई *** को माथे पर चंदन की तरह लगा लिया है। क्या आप भी उस ***को माथे पर लगाओगे। ये बाते शादाब फातिमा ने गाजीपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस में की।

दरअसल, सपा-बसपा गठबंधन को मायावती लीड कर रही हैं और मायावती जो रास्ता दिखाएंगी उसी पर अखिलेश यादव आंख बंद कर चल पड़ेंगे। कहा कि अखिलेश ने न संघर्ष किया है और न करेंगे। उन्होंने कहा कि मायावती जी पहले नारा लगाती थी। चढ़ गुंडन की छाती पर बटन दबाओ हाथी पर और अब क्या हो गया है अब तो बुआ भतीजे का खेल चल रहा है। कहा कि अब तो हम लोग नारा लगाएंगे कि गुंडे चढ़ गए गोदी में गोली मारेंगे छाती में।

वहीं उन्होंने रामगोपाल यादव और आज़म खान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि रामगोपाल यादव को सर्टिफिकेट नहीं दे सकते समाजवादी पार्टी को खड़ा करने में मुलायम सिंह के साथ साथ शिवपाल यादव का बहुत बड़ा योगदान था अखिलेश तो उस समय बच्चे थे और हाफ पैंट पहनकर क्रिकेट खेलते थे। तब साइकिल चली है किलोमीटर 2 किलोमीटर नहीं चली है साइकिल और यह हमें सर्टिफिकेट मत दें इस दौरान उन्होंने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहां कि सपा के नेता हैं जनाब मोहम्मद आजम खान 2017 में एक जनसभा में बसपा के लिए कहा था कि चांदी की थाल में चांदी की वरक में लिपटी हुई *** है इसको छूना नहीं है। इस बयान पर शादाब फातिमा ने आजम खान से सवाल किया कि आजम खान अब क्या करेंगे आपके नेता अखिलेश यादव उसी चांदी की थाल में चांदी की वरक में लिपटे *** को माथे पर चंदन की तरह लगा लिया है क्या आप उस टट्टी को माथे पर लगाओगे।

दरअसल, ये बाते गाजीपुर में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान कही। बता दें कि शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था और किसानों से जुड़ी समस्याओं के साथ आमजन की समस्याओं को लेकर 6 फरवरी को बीजेपी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। इसी क्रम में गाजीपुर के सरजू पाण्डेय पार्क में धरना प्रदर्शन करने की घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो