scriptछात्राएं बदल रहीं थी कपड़ें, सीसीटीवी में देख रहा था शिक्षक | Girl Students were changing clothes and teacher was seeing on CCTV | Patrika News

छात्राएं बदल रहीं थी कपड़ें, सीसीटीवी में देख रहा था शिक्षक

locationगोरखपुरPublished: Aug 27, 2019 03:58:13 am

शिक्षक ने जब क्लास में किया खुलासा तो छात्राएं रह गईं अवाक
दस दिन बाद पता चला अभिभावकों को तो मदरसा शिक्षक के खिलाफ

CCTV

CCTV

गोरखपुर में शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ की घटना के बाद अब कुशीनगर के एक मदरसे में छात्राओं के कपड़े बदलने का दृश्य सीसीटीवी में कैद करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाने के लिए छात्राओं को एक क्लासरूप में कपड़े चेंज करने को दिया गया था। क्लास रूम में सीसीटीवी लगा हुआ था जिसे एक शिक्षक सीसीटीवी पर यह सब देख रहा था। बाद में उसी ने छात्राओं को यह बात बताई। जब छात्राओं ने आपत्ति की तो स्कूल से बाहर निकालने की धमकी देने लगा। हालांकि, कुछ दिनों बाद अभिभावकों को जब पूरी बात पता चली तो वे थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग किए हैं।
दरअसल, यह मामला स्वतंत्रता दिवस का है। कुशीनगर के हाटा क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसा में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मदरसे में छात्राओं को कपड़े बदलने के लिए जो कमरा दिया गया था उसमें सीसीटीवी लगा था। छात्राओं का आरोप है कि जब वे सब कपड़ें बदल रही थी तो कंट्रोल रूम में बैठा एक शिक्षक यह सब सीसीटीवी के माध्यम से देख रहा था। एक दिन क्लास में उसने यह सब बात बताई तो छात्राओं के होश उड़ गए। इन लोगों ने आपत्ति की और अभिभावकों को यह सब बताने की बात कही तो आरोपी शिक्षक ने ऐसा करने पर स्कूल से बाहर करने की धमकी दी। छात्राओं के अनुसार वे लोग चुप हो गई। लेकिन किसी तरह अभिभावकों तक यह बात पहुंच गई। शिक्षक के कृत्य के बारे में पता लगते ही अभिभावक थाने पहुंचे। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो