scriptगोरखपुर की इस लड़की ने सलमान खान से की थी शादी की बात, जानें कैसे किया प्रपोज | Gorakhpur News : Amrapali Dubey proposed Salman Khan | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर की इस लड़की ने सलमान खान से की थी शादी की बात, जानें कैसे किया प्रपोज

Gorakhpur News : गोरखपुर जिले में 11 जनवरी 1987 को जन्मी लड़की ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से शादी की बात कही थी। उन्होंने सलमान खान को प्रपोज भी किया था। अब यह मामला फिर सुर्खियों में है।

गोरखपुरApr 03, 2023 / 06:27 pm

Vishnu Bajpai

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey in Gorakhpur
गोरखपुर जिले में 11 जनवरी 1987 को जन्मी लड़की ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से शादी की बात कही थी। वैलेंडाइन-डे पर उसने उन्हें रोमांटिक अंदाज में प्रपोज भी किया। अब यह मामला फिर सुर्खियों में है। इस लड़की का नाम आम्रपाली दुबे है। जी हां, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से प्यार करने की बात कही थी।
यूं तो आम्रपाली दुबे को फैंस दिनेश लाल निरहुआ के साथ जोड़कर देखते हैं। यहां तक कि फैंस यह भी मानते हैं कि दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली की शादी हो चुकी है, लेकिन यह सच नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ का एक्ट्रा मैरिटल अफेयर आम्रपाली के साथ बताया जाता है, लेकिन उनके दिल पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी राज करते हैं।
यह भी पढ़ें

आकांक्षा दुबे की जिस ‘कमरिया’ पर फिदा हुए थे समर सिंह, उसे देख रो पड़े फैंस

सलमान खान को बताया था अपने दिल का राजकुमार
एक बार आम्रपाली दुबे सलमान खान के लिए अपनी फीलिंग्स भी बयां कर चुकी हैं और वो खास दिन वैलेंटाइन था। जब उन्होंने एक इंटरव्यू के जरिए दबंग अभिनेता को प्रपोज किया था। 2018 में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे पूछा गया था कि आपका फेवरेट हीरो कौन हैं?
यह भी पढ़ें

किसानों को मिलेगा अच्छा मुनाफा, खेती पर शोध में आए चौंकाने वाले परिणाम

इस सवाल के जवाब में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ को अपना पसंदीदा बताया। वहीं बॉलीवुड में सलमान खान को बताया और उन्हें अपने दिल का राजकुमार भी कहा। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के माध्यम से कहा था, He is going to be my crush Till my very last breath…आज वैलेनटाइन डे है सोच रही हूं मैं प्रपोज भी कर लूं..सलमान खान Please Marry Me।

Home / Gorakhpur / गोरखपुर की इस लड़की ने सलमान खान से की थी शादी की बात, जानें कैसे किया प्रपोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो