script

पीएम मोदी ने संत कबीर के समाधि स्थल व मजार पर चढ़ायी चादर, अकादमी का किया शिलान्यास

locationगोरखपुरPublished: Jun 28, 2018 12:44:10 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले संत कबीर के समाधि स्थल व मजार पर चादर चढ़ायी है और फिर संत कबीर अकादमी का शिलान्यास किया

PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath

PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath

रिपोर्ट:-धीरेन्द्र विक्रमादित्य
गोरखपुर. पीएम नरेन्द्र मोदी गुरुवार को मगहर पहुंच चुके हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले संत कबीर के समाधि स्थल व मजार पर चादर चढ़ायी है और फिर संत कबीर अकादमी का शिलान्यास किया है। पीएम मोदी के जनसभा के लिए वहां पर भारी भीड़ जमा हो चुकी है।
यह भी पढ़े:-आखिर क्यों जाति कार्ड में पिछड़ती जा रही है बीजेपी, 2019 में आसान नहीं होगा विरोधियों का चक्रव्यूह तोडऩा



पीएम मोदी के आगमन को लेकर एसपीजी ने सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किये हैं। पीएम मोदी के पास किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। संत कबीर की समाधि स्थल पर मजार पर पीएम नरन्द्र मोदी ने चादर चढ़ायी है। इसके बाद संत कबीर अकादमी का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करने मंच पर पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए वहां पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गयी है। पीएम मोदी के साथ खुद सीएम योगी आदित्यनाथ भी है। चादर चढ़ाने के बाद वहां पर पीएम नरेन्द्र मोदी को अंग वस्त्रम भेंट किया गया है जिसे पीएम ने कार्यक्रम के दौरान धारण किये रहे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का पहली बारिश में हुआ यह हाल, देखे तस्वीरें
संत कबीर के करोड़ों अनुयायियों को साधने की कवायद
पीएम नरेन्द्र मोदी के इस दौरे को राजनीति दृष्टि से भी बेहद खास माना जा रहा है। पीएम मोदी ने संत कबीर की समाधि स्थल व मजार पर चादर चढ़ा कर सर्वधर्म सम्भाव का संदेश दिया है साथ ही कबीर के करोड़ों अनुयायियों से भी पीएम नरेन्द्र मोदी का सीधा जुड़ाव हो चुका है। पीएम मोदी के भाषण में भी कबीर ही छाये रहेंगे।
यह भी पढ़े:-पुलिस खुद करेगी कानून का पालन, ट्रैफिक सुधार के साथ अपराध नियंत्रण पहली प्राथमिकता
एसपीजी ने सुरक्षा के किये हैं सख्त बंदोबस्त
पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर वहां पर सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किये गये हैं। एसीपीजी ने जिन लोगों को अनुमति दी है वही लोग पीएम नरेन्द्र मोदी के पास जा सकते हैं अन्य लोगों को किसी भी हाल में पीएम नरेन्द्र मोदी के पास जाने नहीं दिया जा रहा है। पीएम मोदी के आगमन के पहले ही वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
यह भी पढ़े:-तो क्या सीएम योगी नहीं आरएसएस के दखल से तैनात होते हैं IAS और IPS!

ट्रेंडिंग वीडियो