scriptGreater Noida: मां का हत्यारा कलयुगी पिता बेटियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, पुलिस ने सुनते ही उठा लिया ये कदम | 2 daughters blamed her father to assaulted and raped in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Greater Noida: मां का हत्यारा कलयुगी पिता बेटियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, पुलिस ने सुनते ही उठा लिया ये कदम

मुख्य बातें

14 साल पहले मां के सिर पर वार कर हत्या कर चुका है पिता
बेटियों का आरोप, घर जाते ही छींटाकशी और दुष्कर्म करता है पिता
बेटियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया

ग्रेटर नोएडाJul 12, 2019 / 10:44 am

Nitin Sharma

news

Greater Noida: मां का हत्यारा कलयुगी पिता बेटियों के साथ करता ऐसी गंदी हरकत, पुलिस ने सुनते ही उठा लिया ये कदम

ग्रेटर नोएडा। हाईटेक सिटी में एक कलयुगी पिता की ऐसी करतूत सामने आई, जिसे जानकर पुलिस वालों के भी होस उड़ गये। दरअसल बेटियों ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बेटियों ने बताया कि पिता मां की हत्या कर जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया और उनके साथ घर में गंदी हरकत शुरू कर दी। परेशान होकर बेटियां पुलिस के पास पहुंची। जहां पुलिस ने आरोपी कलयुगी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Bijnor: भतीजे ने इस बात पर कर दी चाचा की हत्या, जानकर दंग रह गया परिवार- देखें वीडियो

रोते हुए थाने पहुंची दोनों बेटियों ने पिता के खिलाफ दी शिकायत

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा दनकौर कोतवाली में गुरुवार को दो बहने रोते हुए पहुंची। जब पुलिस वालों ने उनसे इसकी वजह पूछी, तो दोनों का दर्द जानकर पुलिस कर्मी भी दंग रह गये। बेटियों ने बताया कि उनके पिता ने 14 साल पहले मां की सिर पर वार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह कई साल तक जेल में रहे, तीन साल पहले जेल से बाहर आने के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली। आरोप है कि इसके बाद से कलयुगी पिता दोनों बहनों से दुष्कर्म करता है।

दर्जनों चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दे चुका आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, ऐसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है पिता, सौतेली मां भी देती है साथ

पिता के अत्याचारों से परेशान दोनों बहनों ने गुरुवार को दनकौर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की। पीड़ित बहनों ने शिकायत में बताया कि जब पिता की इस दरिंदगी की जानकारी उन्होंने अपनी सौतेली मां को दी, तो उसने भी पिता का साथ दिया। वहीं पिता पुलिस या किसी अन्य को बताने पर जान से मारने की धमकी देते है। इसी से परेशान होकर दोनों बेटियों ने मौका पाकर इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों लड़कियों की शिकायत पर आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Home / Greater Noida / Greater Noida: मां का हत्यारा कलयुगी पिता बेटियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, पुलिस ने सुनते ही उठा लिया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो