scriptमिसालः 69 साल के बुजुर्ग ने गोली खाकर भी बदमाशों को इस तरह दी पटखनी, देखकर लोग भी रह गये दंग | 69 year old man catches snatchers and beaten criminals shot old man | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

मिसालः 69 साल के बुजुर्ग ने गोली खाकर भी बदमाशों को इस तरह दी पटखनी, देखकर लोग भी रह गये दंग

बिना लूट किए ही भागे बदमाश

ग्रेटर नोएडाOct 08, 2018 / 05:23 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

मिसालः 69 साल के बुजुर्ग ने गोली खाकर भी बदमाशों को इस तरह दी पटखनी, देखकर लोग भी रह गये दंग

नोएडा।अक्सर आप ने देख होगा कि लोगों की भिड़ में भी बदमाश महिलाआें से छेड़छाड़ आैर लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है।इस दौरान उन्हें पकड़ने या विरोध करने के लिए कोर्इ सामने नहीं अाता।लेकिन रविवार को बदमाशों को एक बुजुर्ग के सामने उनकी पत्नी से चेन लूटना भारी पड़ गया।इसकी वजह बदमाशों के लूट का प्रयास करने पर बुजुर्ग ने तमाचा जड़ दिया।इतना ही नहीं वह बदमाशों काे पकड़ने के लिए दौड़ पड़े।इसबीच खुद को घिरता देख आरोपी बदमाशों ने बुजुर्ग को गोली मार दी।जिसके बाद बदमाश बिना कुछ लूटे फरार हो गये।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-नशे की आदत ने भगवान को भी बेचने पर किया मजबूर वह भी मात्र 25 सौ रुपए में

पत्नी के साथ बाहर जा रहे थे बुजुर्ग

जानकारी के अनुसार, मूलरुप से मुरादाबाद के रहने वाले सुभाषचंद रस्तोगी नोएडा के सेक्टर 119 स्थित गौड़ सोसाइटी में रहते है। वह अपनी पत्नी के साथ में संभल जा रहे थे। वह सेक्टर-119 स्थित एफएनजी रोड पर सीएनजी पंप के पास में अपने रिश्तेदार का इंतजार करने लगे।उसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाश वहां पहुंच गए।बदमाशों ने उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन लूटने का प्रयास किया।बदमाशों को देखकर बुजुर्ग उनसे भिड़ गए। उसी दौरान दूसरा बदमाश तमंचा लेकर बाइक से उतरा और उनकी पत्नी पर तान दिया। यह देखकर बुजुर्ग ने उसका तमंचा पकड़ लिया। इस दौरान बदमाश और उनके बीच में हाथापाई हुई। बुजुर्ग ने बदमाशों को धुनार्इ कर दी। एेस में बचने के लिए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हालांकि बदमाश लूट में कामयाब नहीं हो सके आैर फरार हो गये।

बुजुर्ग की हिम्मत देख लोग भी रह गये दंग

69 साल की उम्र में भी बदमाशों के छक्के छुड़ाने वाले बुजुर्ग की हिम्मत देख आसपास से गुजर रहे लोग भी दंग रह गये।हालांकि बुजुर्ग ने गोली लगने के बाद भी आसानी से बदमाशों को नहीं छोड़ा। वहीं बुजुर्ग को घायल कर बदमाश जैसे तैसे कर फरार हो गये।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतार्इ जा रही है।एसएसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस एरिया में लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। जिससे देखते हुए पुलिस की गश्त बढ़ा दी गर्इ है।

Home / Greater Noida / मिसालः 69 साल के बुजुर्ग ने गोली खाकर भी बदमाशों को इस तरह दी पटखनी, देखकर लोग भी रह गये दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो