scriptVIDEO: गुजरात के बाद अब यूपी के विधायक हुए बेकाबू, सत्ता के नशे में चूर बीच सड़क पर की मारपीट | bjp mla assaults toll plaza staff live cctv | Patrika News

VIDEO: गुजरात के बाद अब यूपी के विधायक हुए बेकाबू, सत्ता के नशे में चूर बीच सड़क पर की मारपीट

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 04, 2019 09:54:12 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी विधायक की दबंगई आई सामने
टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारियों के साथ मार-पीट
घटना सीसीटीवी में हुई कैद

greater noida

गुजरात के बाद अब यूपी के विधायक हुए बेकाबू, सत्ता के नशे में चूर बीच सड़क पर की मारपीट

ग्रेटर नोएडा। गुजरात के नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी के एक महिला से मारपीट का वीडियो तो आपने देखा ही होगा, लेकिन फिर भी बीजेपी के नेता विधायक सत्ता के नशे में चूर मनमानी करने पर उतारू पर हैं। इस बार यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक ही मामला सामने आया है, जहां विधायक ने टोल कर्मिओं के साथ मार-पीट की।
ये भी पढ़ें : वृद्धाश्रम में मां-बाप को भेजने वाले सावधान, बुजुर्गों को लेकर जारी हुआ नया नियम

जी हां सूबे के मुखिया अपने विधायकों को जनता से साथ हमेशा अच्छा व्यवहार रखने की बात दोहराते रहते हैं, लेकिन कुछ नेता अपनी हरकतों ने बाज नहीं आते। मामला ग्रेटर नॉएडा के जेवर टोल प्लाजा का है जहां गढ़मुक्तेश्वर से विधायक कमल सिंह अपनी बस से नोएडा आ रहे थे। जेवर टोल पर उनसे टैक्स मांगा तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ नीचे उतरे और टोल कर्मिओं के साथ मार-पीट कर जबरन अपनी बस को टोल टैक्स दिए बिना निकाल ले गए।
ये भी पढ़ें : पाकिस्तान से आ रही गर्म हवाओं ने मचाया कहर ! जाने, किन इलाकों में रहेगी राहत और कहां अभी और चढ़ेगा पारा

हालाकि ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई कि कैसे गढ़मुक्तेश्वर के दबंग बीजेपी के विधायक कमल सिंह अपनी दबंगई दिखा रहे हैं। घटना रविवार के दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है। वहीं पीड़ित कर्मियों ने जेवर थाने में तहरीर देकर आरोपी विधायक व उसके कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो