scriptअब 275 रुपये में पहुंचे हरिद्वार, ग्रेटर नोएडा से शुरू हुई बस सेवा | Bus service start from Greater Noida to Haridwar in 272 rupees | Patrika News

अब 275 रुपये में पहुंचे हरिद्वार, ग्रेटर नोएडा से शुरू हुई बस सेवा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 15, 2019 02:18:51 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

ग्रेटर नोएडा से हरिद्वार के लिए बस सेवा शुरू
पहली बस सुबह 6 बजे और दूसरी बस शाम 5:30 बजे
7 घंटे में हरिद्वार पहुंचेगी बस

greno

अब 275 रुपये में पहुंचे हरिद्वार, ग्रेटर नोएडा से शुरू हुई बस सेवा

ग्रेटर नोएडा । नोएडा और आस-पास के लोगों के लिए हरिद्वार , रुड़की घूमना अब और भी आसान हो गया है। क्योंकि यूपी परिवहन निगम ( UP transport corporation ) ने ग्रेटर नोएडा से हरिद्वार के लिए बस सेवा शुरू कर दी है। जिससे सिर्फ हरिद्वार ही नहीं मेरठ , मुज्जफरनगर, रूड़की आने-जाने वाले लोगों भी बस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।
यह बस सेवा ग्रेटर नोएडा ( Greater Noida ) से हरिद्वार ( Haridwar ) के लिए शुरु की गई है जो कि सेक्टर अल्फा वन मेट्रो स्टेशन से चलेगी। पहली बस सुबह 6 बजे और दूसरी बस शाम 5:30 बजे चलेगी। बस 7 घंटे में हरिद्वार पहुंचेगी। इसका किराया 275 रुपये तय किया गया है।
वहीं इस बस सेवा से न सिर्फ एनसीआर में रहने वालों को सुविधा होगी बल्कि उत्तराखंड से आने वालों के लिए भी अब आसानी होगी। बस सेवा को लेकर ग्रेटर नोएडा डिपो के एआरएम लव कुमार ने बताया कि लंबे समय से हरिद्वार के लिए बस चलाने की मांग हो रही थी। इसके अलावा उत्तराखंड संस्कृति समिति के अध्यक्ष जेपीएस रावत आदि लोगों ने भी मांग उठाई थी।
आपको बता दें कि बस ग्रेटर नोएडा के अल्फा-वन मेट्रो स्टेशन से चलेगी, खास बात ये है कि हरिद्वार रूट की इस बस को मेट्रो स्टेशन से जोड़ा गया है। जिसका रुट नोएडा, गाजियाबाद , मेरठ, मुरादनगर, मोदीनगर, खतौली, मुज्जफनगर, यूपी बॉर्डर, रूड़की, ज्वालापुर होते हुए हरिद्वार तक होगा। वहीं इस बस सेवा से सबसे ज्यादा फायदा नोएडा-ग्रेटर नोएडा में नौकरी कर रहे लोगों को होगी। जिन्हें अब उत्तराखंड जाने के लिए अब दिल्ली के चक्कर नहीं काटने होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो