scriptVIDEO: झुग्गियों में सो रहे मजदूरों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 3 घायल | drunkur car driver ploghs through shanties kills two in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

VIDEO: झुग्गियों में सो रहे मजदूरों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 3 घायल

खबर की खास बातें:—
1. पी—3 गोलचक्कर के पास हुआ हादसा2. नशे में धुत था कार चालक3. पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार
 

ग्रेटर नोएडाJul 28, 2019 / 11:57 am

virendra sharma

accident

VIDEO: झुग्गियों में सो रहे मजदूरों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 3 घायल

ग्रेटर नोएडा. पी-3 गोल चक्कर के पास एक रईसजादे ने सड़क किनारे बनी झुग्गी में सो रहे मजदूरों पर कार चढ़ा दी। इस हादसे में दो मजदूर की मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीन मजदूर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार चालक नशे में धुत था। उसकी कार में शराब की बोतलें मिली हैं। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

कांवड़ लेकर मुजफ्फरनगर पहुंचा मुस्लिम युवक तो चारों तरफ गूंजने लगे भोले के जयकारे

जानकारी के अनुसार, पी-3 गोलचक्कर के पास सड़क किनारे झुग्गी बनाकर मजदूर रहते है। ये रात को सोए हुए थे। बताया गया है कि तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर झुग्गी को तोड़ते हुए संजय, सियाराम व अन्य पर चढ़ गई। इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अलग—अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया।
हादसे की शिकार मोनिका को अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे में मारे गए दोनों मजदूरों की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई गई है। पुलिस ने मौके से कार को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक की पहचान राजेश भाटी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक चालक नशे में था। जिसकी वजह से कार से उसका नियंत्रण हट गया। कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं। बताया गया है कि नशे में होने की वजह से वह कार से भी नहीं निकल पाया। हालांकि उसके कुछ साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Home / Greater Noida / VIDEO: झुग्गियों में सो रहे मजदूरों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 3 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो