scriptVideo: कमिश्‍नर के आने से पहले पुलिस मुख्यालय में जलाए गए सरकारी दस्‍तावेज | Files Burn in Noida Office Before First Commissioner Arrival | Patrika News

Video: कमिश्‍नर के आने से पहले पुलिस मुख्यालय में जलाए गए सरकारी दस्‍तावेज

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 15, 2020 12:39:43 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

पुलिस अधिकारियों ने कागजों को रद्दी और बेकार बताया
वीडियो में गैंगस्‍टर या गुंडा एक्‍ट से संबंधित कागज दिख रहे हैं
आधार कार्ड की कॉपियां भी दिख रही हैं राख में

vlcsnap-2020-01-15-09h10m47s763.png
नोएडा। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) स्थित होमगार्ड (Home Guard) कार्यालय में जलाए गए कागजातों की अभी जांच चल रही है। इस बीच पुलिस मुख्यालय में कुछ फाइलें और कागज जलाए जाने का मामला सामने आया है। इस आग की तपिश महसूस करते ही अधिकारी डैमेज कंट्रोल में लग गए। उन्‍होंने मीडिया को बताया कि ये रद्दी और बेकार कागज थे। वहीं, वीडियो (Video) में देखने पर पता चलता है कि ये गैंगस्‍टर या गुंडा एक्‍ट से संबंधित कागज हैं। साथ ही इनमें आधार कार्ड (Adhar Card) की कॉपियां भी दिख रही हैं।
आज चार्ज लेंगे नए कमिश्‍नर

14 जनवरी यानी मंगलवार को पुलिस कमिश्नर को कार्यभार संभालना था, लेकिन किसी वजह से वह नहीं आए। अब बताया जा रहा है कि वह बुधवार को कार्यभार संभालेंगे। जानकारी के अनुसार, वीडियो में दिख रहे ये कागजात पुलिस मुख्यालय के पीछे कैंटीन के पास जलाए गए हैं। पुलिस अधिकारी इनको रद्दी और बेकार कागजात बता रहे हैं। जबकि जले हुए दस्तावेजों की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ये कागजात गैंगस्टर और गुंडा एक्ट से संबंधित हैं। पुलिस कमिश्नर के पद ग्रहण करने से पहले पुलिस मुख्यालय में कागजातों को जलाए जाने पर जब मीडिया ने सवाल किया तो पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कराने की बात कही।
यह कहा ग्रेटर नोएडा एसपी ने

घटनास्थल पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि जो कागजात जलाए गए हैं, उसमें से कुछ जांच रिपोर्ट हैं। इन्‍हें जलाने के पीछे पुलिस का क्या मकसद था, इस बारे में कुछ पता नहीं है। इस बारे में ग्रेटर नोएडा एसपी रणविजय सिंह का कहना है कि कैंटीन के बगल में कूड़ा जलाया गया है। कैंटीन वाले ने इसे जलाया होगा। ये कोई महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो