ये है अभी तक का सबसे खतरनाक KIKI CHALLENGE, इसे करने की बिल्कुल भी न सोचें

ये है अभी तक का सबसे खतरनाक KIKI CHALLENGE, इसे करने की बिल्कुल भी न सोचें

Virendra Sharma | Publish: Sep, 09 2018 03:21:29 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

KIKI CHALLENGE

ग्रेटर नोएडा. अमेरिका के कॉमेडियन शॉकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 जून को एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वे ‘किकी डू यू लव मी’की धुन पर डांस करते हुए नजर आए थे। उसके बाद में यह दुनियाभर में लोगों के बीच kiki challenge के नाम से वायरल हो गया। दूनियाभर में लोग KIKI CHALLENGE को करने का प्रयास करते है। एक तरफ जहां KIKI CHALLENGE की वजह से लोग हादसे के शिकार हो रहे है। वहीं जेल भी जा रहे है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है। यहां शराब के नशे में धुत होकर कार सवार चार युवकों ने किकी चैलेंज के दौरान जमकर गोलियां चलाई। जिससे देखकर मौके पर मौजूद लोग दंग रहे गए।

यह भी पढ़ें: डेढ़ साल बाद बेेटे को बगैर पुलिस की मदद के इस तरह खोजा पिता ने

जानकारी के अनुसार, एनटीपीसी-धौलाना मार्ग पर कार सवार चार युवकों शराब के नशे में जमकर फायरिंग की। ये युवक धौलाना से एक दोस्त की शादी से लौट रहे थे। फायरिंग की सूचना मिलने पर आस—पास के लोगों में दहशत फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि दादरी निवासी आसिफ, शारुख, सलमान कुरैशी और सलमान शेख को हिरासत में ले लिया। ये सभी शादी में शामिल होकर एसेंट कार से एनटीपीसी के रास्ते वापस दादरी लौट रहे थे। धौलाना थाना एरिया के निंधावली गांव में पहले तो नशे में धुत होकर चारों डांस करने लगे। इस दौरान उन्होंने किकी चैलेंज भी किया।

बताया गया है कि चारों इतने नशे में धुत थे कि उन्होंने अवैध असहले निकाल लिए। किकी चैलेंज करते हुए 2 युवकों ने जमकर फायरिंग की। बताया गया है कि इन्होंने करीब 40 मिनट तक फायरिंग की। ये युवक फायरिंग करते हुए जारचा कोतवाली एरिया के ऊंचा अमीरपुर गांव की तरफ आ गए। जारचा कोतवाली प्रभारी केके राणा ने बताया कि चारों युवकों गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके कब्जे से अवैध असलहा भी बरामद कर लिए है।

यह है किकी चैलेंज

इसके तहत चलती गाड़ी से उतरकर गाड़ी का दरवाजा खुला रखना होता है। फिर ड्रेक के सॉन्‍ग ‘किकी डू यू लव मी’ सान्ग पर चलती गाड़ी के साथ डांस करना होता है। गाड़ी में अंदर बैठा शख्स एक हाथ से गाड़ी ड्राइव करता है और दूसरे हाथ से अपने मोबाइल के जरिए बाहर डांस कर रहे शख्स का वीडियो बनाना होता है। उसके बाद में डांस करने वाले व्यक्ति को चलती गाड़ी में कूदकर अंदर बैठना होता है। वह भी बिना किसी चोट या दुर्घटना के। दुर्घटना होने पर चैलेंज को पूरा नहीं माना जाता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री के साथ आप की रैली में हो गया बड़ा कांड, पुलिस के भी छूटे पसीनाा

Ad Block is Banned