scriptSeema Haider: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सीमा हैदर का नया वीडियो वायरल, बच्चों को लेकर पाकिस्तान पर बोला करारा हमला | Pakistani Seema Haider statement regarding Sachin child New video viral | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Seema Haider: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सीमा हैदर का नया वीडियो वायरल, बच्चों को लेकर पाकिस्तान पर बोला करारा हमला

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सीमा हैदर ने पाकिस्तान पर करारा हमला किया है। इसके साथ सीमा हैदर ने पांचवें बच्चे को लेकर भी बयान दिया है।

ग्रेटर नोएडाMay 24, 2024 / 07:30 pm

Vishnu Bajpai

Seema Haider: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सीमा हैदर का नया वीडियो वायरल, बच्चों को लेकर पाकिस्तान पर बोला करारा हमला
Seema Haider: यूपी के ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन के प्यार के चलते कई देशों की सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) का एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इसमें सीमा हैदर (Seema Haider) ने पांचवें बच्चे को लेकर ऐसा बयान दिया, जो वायरल हो रहा है। सीमा (Seema Haider) ने एक इंटरव्यू में कहा “वैसे तो दो बच्चे ही अच्छे हैं, लेकिन पांचवां भी हम चला लेंगे।” इस दौरान उसने पाकिस्तान पर भी जोरदार हमला बोला है। दरअसल, सचिन मीणा (Sachin Meena) के प्यार में दीवानी सीमा हैदर (Seema Haider) की भारत में तेजी से लोकप्रियता बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर उसे देखने-सुनने वालों की तादाद लाखों में है। इसी के चलते अब सीमा हैदर (Seema Haider) सोशल मीडिया से ठीक-ठाक पैसे भी कमाने लगी है।

सीमा हैदर (Seema Haider) ने पाकिस्तान को लेकर क्या कहा?

दरअसल, सीमा हैदर (Seema Haider) अपने साथ पाकिस्तान से चार बच्चे भी लेकर आई है। एक इंटरव्यू के दौरान उससे बच्चों को लेकर सवाल पूछा गया। सीमा ने बताया “पांचवां आएगा तो उसको भी पाल लेंगे, चला लेंगे। कहते हैं कि दो बच्चे ही अच्छे लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं माना जाता है। वहां कहा जाता है कि अगर आप बच्चा पैदा करना बंद करोगे तो अल्लाह नाराज हो जाएगा। फिर हाथ और घुटनों से बच्चे पैदा होने लगेंगे।”
यह भी पढ़ेंः राजा भैया ने बिगाड़ दिया भाजपा का ‘खेल’! छठे चरण में यूपी की इन लोकसभा सीटों पर कांटे की टक्कर

सीमा हैदर (Seema Haider) की वायरल ऑडियो क्लिप ने मचाई सनसनी

दरअसल, एटीएस समेत कई जांच एजेंसियां सीमा हैदर (Seema Haider) केस की तहकीकात कर रही हैं। उस पर पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप भी लगता रहा है। हालांकि सीमा (Seema Haider) इसे झूठ बताते हुए कहती है कि वह अपने प्रेमी सचिन मीणा (Sachin Meena) के लिए नोएडा आई है। हाल ही में एक वायरल ऑडियो को लेकर दावा किया गया कि भारत आने से पहले सीमा हैदर (Seema Haider) ने पाकिस्तानी सेना कैंप में ट्रेनिंग ली थी। ऑडियो में एक शख्स कहता है कि उसे एक रिक्शावाला कैंप में ले जाता था, जो अब गायब है। हालांकि सीमा (Seema Haider) ने इसे फेक बताया और कहा कि वह जांच के लिए तैयार है। पत्रिका उत्तर प्रदेश इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सीमा (Seema Haider) के पाकिस्तानी पति ने तीन करोड़ का नोटिस भेजा

सीमा हैदर (Seema Haider) का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर अपने बच्चों को पाकिस्तान वापस बुलाने के लिए भारत में कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। वहीं सीमा लगातार भारतीय नागरिकता की मांग कर रही है। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई है। उसके वीडियो और रील्स पर लाखों में व्यूज आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ महीनों पहले सीमा (Seema Haider) के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने सीमा (Seema Haider) और सचिन (Sachin Meena) को तीन-तीन करोड़ का नोटिस भेजा था। जबकि सीमा हैदर (Seema Haider) के वकील एपी सिंह को भी गुलाम हैदर ने पांच करोड़ का नोटिस भेजा।

Hindi News/ Greater Noida / Seema Haider: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सीमा हैदर का नया वीडियो वायरल, बच्चों को लेकर पाकिस्तान पर बोला करारा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो