scriptसपा नेताओं पर हमले को लेकर पार्टी ने दी बड़ी चेतावनी, पश्चिम बंगाल की हिंसा पर भाजपा को… | sp national secretary surendra nagar met ssp vaibhav krishna | Patrika News

सपा नेताओं पर हमले को लेकर पार्टी ने दी बड़ी चेतावनी, पश्चिम बंगाल की हिंसा पर भाजपा को…

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 01, 2019 07:21:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-सपा का प्रतिनिधि मण्डल राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र नागर नेतृत्व एसएसपी वैभव कृष्ण से मिला
-उन्होंने वारदातों पर अपना विरोध दर्ज कराया और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की
-सुरेंद्र नागर ने कहा कि लोकसभा चुनाव पूरा होने के बाद से पूरे प्रदेश में सपा के कार्यकर्ताओं पर हमलों की बाढ़ आ गई है

akhilesh

सपा नेताओं पर हमले को लेकर पार्टी ने दी बड़ी चेतावनी, पश्चिम बंगाल की हिंसा पर भाजपा को…

ग्रेटर नोएडा। जारचा रोड पर 31 मई को दिनदहाड़े सपा नेता की हत्या और उसी रात को सपा के एक और नेता पर जानलेवा हमले पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बेहद गुस्से में हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को एसएसपी वैभव कृष्ण से मुलाकात कर वारदातों पर अपना विरोध दर्ज कराया और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद आजम खान देंगे ‘इस्तीफा’

सपा का एक प्रतिनिधि मण्डल राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र नागर नेतृत्व एसएसपी वैभव कृष्ण से मुलाकात कर वारदातों पर अपना विरोध दर्ज कराया और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए सुरेंद्र नागर ने कहा कि लोकसभा चुनाव पूरा होने के बाद से पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमलों की बाढ़ आ गई है। उनकी हत्याएं हो रही हैं और जानलेवा हमले किए जा रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर में भी शुक्रवार को पार्टी के एक नेता की हत्या कर दी गई। उसी दिन रात में पार्टी के एक और नेता पर जानलेवा हमला हुआ। उन्होंने कहा कि यह हालात पूरे प्रदेश में है।
यह भी पढ़ें

देश में फिर से मोदी सरकार बनने के बाद इस जिले को मिला 4260 करोड़ का तोहफा, लाखों लोगों की हुई ‘बल्ले-बल्ले’

नागर ने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठे भाजपा नेता सियासी हिंसा पर पश्चिम बंगाल की सरकार को कोसते थक नहीं रहे हैं। लेकिन, जिस तरह से उत्तर प्रदेश में सपा के नेताओं को कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है, वह स्थिति पश्चिम बंगाल से भी बदतर है। उन्होंने बताया कि एसएसपी से मिलकर दोषियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई है। यदि इस हालात पर तत्काल प्रभावी अंकुश नहीं लगा तो पार्टी प्रदेश में कानून व्यवस्था और पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में सड़क से संसद तक संग्राम होगा।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने इस जिले के लिए जारी किए 2000 करोड़, अब लोगों की हो जाएगी ‘बल्ले-बल्ले’

गौरतलब है कि शुक्रवार को दादरी थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की दिनदहाड़ उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने घर के सामने निर्माण कार्य करा रहे थे। शुक्रवार की आधी रात के बाद समाजवादी पार्टी के जिला सचिव और पूर्व प्रवक्ता ब्रजपाल राठी पर भी बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो