scriptVIDEO : Yamuna Expressway पर बड़ा हादसा, कार और ट्रक में भीषण टक्कर, तीन की मौत | three died in an accident on yamuna expressway | Patrika News

VIDEO : Yamuna Expressway पर बड़ा हादसा, कार और ट्रक में भीषण टक्कर, तीन की मौत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 11, 2019 12:57:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए
-कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
-ये हादसा Yamuna Expressway के जीरो प्वाइंट से कुछ दूरी पर हुआ है

accident

Yamuna Expressway पर बड़ा हादसा, कार और ट्रक में भीषण टक्कर, तीन की मौत

ग्रेटर नोएडा। तेज रफ़्तार का कहर एक बार फिर यमुना एक्सप्रेस-वे पर देखने को मिला। जहां आगरा की तरफ से आ रही वैगन-आर कार एक ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट से कुछ दूरी पर हुआ है।
यह भी पढ़ें

मासूम पर सैकड़ों मधुमक्खियों ने किया हमला, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

accident
वहीं, ट्रक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उचित कार्रवाई शुरू कर दी है। कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण होगा। इस हादसे में कार के इस तरह परखच्चे उड़ गए कि कार को पहचानना ही मुश्किल है।
यह भी पढ़ें

एक ही परिवार के पांच युवकों की गंगा में डूबकर मौत, दो अभी भी लापता

accident
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में पड़े शवों को बहार निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। इतना जरूर पता चला है कि ये कार आगरा से आ रही थी और गाजियाबाद के लिए जा रही थी। फ़िलहाल पुलिस मृतकों की पहचान जल्द ही करने का दवा कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो