scriptyamuna expressway authority increased toll tax on yamuna expressway and know new toll rates | Yamuna Expressway पर चार साल बाद सफर हुआ महंगा, जानें टोल टैक्स की नई दरें | Patrika News

Yamuna Expressway पर चार साल बाद सफर हुआ महंगा, जानें टोल टैक्स की नई दरें

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 25, 2022 09:50:33 am

Submitted by:

lokesh verma

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सफर करना एक सितंबर से महंगा हो जाएगा। यमुना प्राधिकरण बोर्ड की 74वीं बैठक में यमुना एक्सप्रेस-वे पर टोल दरों में बढ़ोतरी के जेपी इंफ्राटेक के प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है। बता दें कि यमुना एक्सप्रेस वे पर टोल दरें 4 साल बाद बढ़ाई गई हैं, जो कि एक सितंबर से लागू हो जाएंगी।

yamuna-expressway-authority-increased-toll-tax-on-yamuna-expressway-and-know-new-toll-rates_1.jpg
यदि आप यमुना एक्सप्रेस-वे से होकर आगरा जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। क्योंकि अब आपको अपनी जेब अधिक ढीली करनी होगी। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सफर करना अब महंगा हो जाएगा। यमुना प्राधिकरण बोर्ड की 74वीं बैठक में यमुना एक्सप्रेस-वे पर टोल दरों में बढ़ोतरी के जेपी इंफ्राटेक के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है। हालांकि इसमें दो पहिया वाहनों और किसानों के ट्रैक्टरों को राहत दी गई है। इनकी दरों में किसी भी तरह का कोई इजाफा नहीं हुआ है। बता दें कि यमुना एक्सप्रेसवे पर टोल दरें 4 साल बाद बढ़ाई गई हैं, जो कि एक सितंबर से लागू हो जाएंगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.