scriptसड़क किनारे खड़ी यात्री बस में बेलगाम दौड़ते ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 3 की मौत 6 घायल | high speed truck hits roadside parked bus 3 dead and 6 injured in road accident | Patrika News
गुना

सड़क किनारे खड़ी यात्री बस में बेलगाम दौड़ते ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 3 की मौत 6 घायल

Road Accident : सूरत से कानपुर जा रही यात्री बस का राघौगढ़ में टायर पंक्चर हो गया। सड़क किनारे बस खड़ी कर ड्राइवर और क्लीनर टायर बदलने लगे। कुछ यात्री बस से नीचे उतर आए। इसी बीच पीछे से ट्रक ने बस में टक्कर मार दी।

गुनाJul 10, 2024 / 03:49 pm

Faiz

Road Accident
Road Accident : मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गुना जिले के राघौगढ़ सड़क मार्ग पर सामने आया। यहां पंक्चर होने के बाद खड़ी बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बस के चालक समेत 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में जान गवाने वाले सभी यात्री उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। हादसे में 6 अन्य यात्री घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
जिला अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर में भर्ती घायलों ने बताया कि दुर्घटना बुधवार सुबह करीब 4.30 बजे की है। गुजरात के सूरत से कानपुर के लिए निकली बस गुना के राघौगढ़ में पंक्चर हो गई थी। ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ी की और क्लीनर के साथ टायर बदलने लगा। इसी दौरान कुछ यात्री टॉयलेट के लिए बाहर निकले और कुछ बस के आगे खड़े हो गए। इसी बीच अचानक पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस आगे की ओर बढ़ी और सबसे पहले टायर बदल रहे चालक के ऊपर से गुजर गई।
यह भी पढ़ें- नर्मदापुरम में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

इस दर्दनाक हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के आगे खड़े कुछ यात्री भी इसकी चपेट में आ गए। इनमें से 1 युवक की मौत राघौगढ़ में तो वहीं दूसरे की गुना जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।
यह भी पढ़ें- तालाब में बिजली गिरने से 13 भैंसों की मौत, मुसीबत बनी बारिश

हादसे का शिकार हुए ये यात्री

मामले को लेकर राघौगढ़ थाना प्रभारी जुबेर खान का कहना है कि हादसे में उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ के त्रिलोकपुर निवासी अनुज 23 वर्ष, जालोन जिले के ऊसरगांव निवासी बस चालक देशबंधु 35 वर्ष और उन्नाव जिले के दुर्गागंज निवासी रामराज यादव 35 वर्ष की मौत हुई है। वहीं घायलों में रीतेश शर्मा, अनिल यादव, वासुदेव, संदीप हरिजन, संजय कश्यप, लवकुश यादव सभी निवासी उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं।

Hindi News/ Guna / सड़क किनारे खड़ी यात्री बस में बेलगाम दौड़ते ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 3 की मौत 6 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो