scriptशिवराज ने कहा- कमलनाथ को कठपुतली बनाकर डोर खींच रहे थे दिग्विजय सिंह, विकास को गति देगी शिव-ज्योति एक्सप्रेस | Shivraj and Scindia attack Kamal Nath and Digvijaya Singh | Patrika News

शिवराज ने कहा- कमलनाथ को कठपुतली बनाकर डोर खींच रहे थे दिग्विजय सिंह, विकास को गति देगी शिव-ज्योति एक्सप्रेस

locationगुनाPublished: Sep 26, 2020 07:32:55 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

शिवराज ने कहा- कमलनाथ और दिग्विजय का ज्यादा नाम लिया तो मुझे नहाना पड़ेगा।

शिवराज ने कहा- कमलनाथ को कठपुतली बनाकर डोर खींच रहे थे दिग्विजय सिंह, विकास को गति देगी शिव-ज्योति एक्सप्रेस

शिवराज ने कहा- कमलनाथ को कठपुतली बनाकर डोर खींच रहे थे दिग्विजय सिंह, विकास को गति देगी शिव-ज्योति एक्सप्रेस

गुना. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना काल में बजट की कमी है, लेकिन प्रदेश में जनकल्याण और विकास कार्य नहीं रुकेंगे। किसानों और गरीबों के उद्धार में कमी नहीं दी जाएगी। बमौरी आने से पहले 101 करोड़ रुपए प्रतिभावान छात्रों के खातों में लैपटॉप के लिए दिए हैं। 5.77 लाख किसानों के खातों में सम्मान निधि की किस्त दो-दो हजार रुपए दी है। मुख्यमंत्री शुक्रवार को बमौरी विधानसभा क्षेत्र में 605 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम में जनता को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय ने जनता को लूटने का काम किया। कमलनाथ दिखावे के मुख्यमंत्री थे। उन्हें कठपुतली बनाकर डोर दिग्विजय खींच रहे थे। कमलनाथ और दिग्विजय का ज्यादा नाम लिया तो मुझे नहाना पड़ेगा।
शिव-ज्योति एक्सप्रेस चलाने का आह्वान
सिंधिया ने गुना में कहा शिवराज की सरकार हर असंभव कार्य को संभव कार्य में बदलने वाली है। प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री मोतीलाल बोरा और माधवराव सिंधिया को लेकर कहा कि उस समय मोती-माधव एक्सप्रेस विकास के लिए चली थी, उसी तरह प्रदेश में चहुंमुखी विकास और जनकल्याण के लिए शिव-ज्योति एक्सप्रेस के रूप में विकास कार्यों को गति देंगे। वहीं, सागर की सुरखी विधानसभा क्षेत्र में शिवराज और सिंधिया ने 804 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन किया।
अन्नदाता के साथ की गद्दारी
विकास पर्व और हितग्राही सम्मेलन में सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में विधायक-मंत्री दर-दर की ठोकरें खाते थे, लेकिन उनके क्षेत्र में कोई विकास कार्यों की मंजूरी नहीं मिलती थी। अन्नदाताओं, बेरोजगारों, महिलाओं के साथ योजनाएं बंद करके कमलनाथ और दिग्विजय ने गद्दारी की है। इधर, रायसेन के गैरतगंज में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ के पास 15 महीने में एक भी दिन किसान के खेत पर जाने का समय नहीं था, जबकि अभिनेताओं के पास इंदौर जाने का समय था।
नहीं निभाया वादा
रायसेन में सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि किसान कर्जमाफी का वादा कांग्रेस सरकार को दस दिन में पूरा करना था, लेकिन 51 महीने में भी नहीं कर सकी। कर्जमाफी 65 हजार करोड़ की थी, लेकिन उसे 35 हजार करोड़ तक कर दिया। फिर मुश्किल से चार हजार करोड़ रुपए कांग्रेस की सरकार ने स्वीकृत किए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दीनदयाल जयंती पर लालघाटी स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद प्रदेश कार्यालय में प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो