रहवासियों को नहीं मिल रहा पीने का पानी, शिकायत करने थाने पहुंचे विधायक, देखें वीडियो

Amit Mishra

Publish: Jun, 24 2019 03:43:18 PM (IST) | Updated: Jun, 24 2019 03:44:53 PM (IST)

Guna, Guna, Madhya Pradesh, India

गुना। जिले में दिनोंदिन जल (water ) संकट गहराता जा रहा है। लोगों को पीने तक का पानी (water news ) नहीं मिल पा रहा है। पानी नहीं मिलने पर गुना जिले के कुंभराज नगर पंचायत के लोगों ने विधायक को अपनी समस्या बताई। लोगों की समस्या सुनने के बाद चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह क्षेत्र के लोगों के साथ कुंभराज पुलिस थाना पहुंचे और कुंभराज नपा की जल (water ) आपूर्ति में लापरवाही की शिकायत की।

 

विधायक का कहना है कि लोगों को पेयजल मुहैया कराने में कुंभराज नगर पंचायत नाकाम है। चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह का कहना है पानी के अधिकार की मांग को लेकर आज कुंभराज पुलिस थाना आया हूं। गौरतलब है कि विधायक लक्ष्मण सिंह आज कुंभराज के दौरे पर थे। तभी स्थानीय लोगों ने विधायक को पानी नहीं मिलने की शिकायत की जिसके बाद से विधायक थाने पहुंचकर नपा अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned