scriptइस गायक ने दी थी हिमा दास को बीफ खाने की सलाह, अब ब्राह्मणों के लिए कही ऐसी बात, भड़का समुदाय | Singer Zubeen Garg: Zubeen Garg Controversial Statement On Brahmins | Patrika News
गुवाहाटी

इस गायक ने दी थी हिमा दास को बीफ खाने की सलाह, अब ब्राह्मणों के लिए कही ऐसी बात, भड़का समुदाय

Singer Zubeen Garg: ब्राह्मणों पर अपने बयान के लिए गायक जुबिन ( Zubeen Garg ) विवादों में, राज्यभर के थानों में हुए मामले दर्ज, भागागढ़ थाने में हुए पेश
 

गुवाहाटीJul 29, 2019 / 11:52 pm

Prateek

Singer Zubeen Garg

इस गायक ने दी थी हिमा दास को बीफ खाने की सलाह, अब ब्राह्मणों को लेकर कह दी ऐसी बात, भड़क उठा समुदाय

(गुवाहाटी, राजीव कुमार): जाने माने गायक जुबिन गर्ग ( Zubeen garg ) अपने कार्यों और कथन से अक्सर विवादों में रहते हैं। अपनी एक फिल्म कंचनजंघा के गाने की रिलीज पर उन्होंने ब्राह्मण समाज पर ऐसी टिप्पणी कर दी कि राज्य का ब्राह्मण ( Brahmin ) समाज उनसे नाराज हो गया है। राज्य के विभिन्न थानों में जुबिन के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। भागागढ़ थाने में दर्ज मामले में जुबिन आज शाम थाने में पेश हुए। पुलिस ने दर्ज मामले में जुबिन से पूछताछ की है। जुबिन ने विवाद के बाद कहा है कि वे मुंह से निकले शब्द के लिए दुखी है,जल्द ही वे इस पर स्थिति साफ करेंगे।


कह डाली यह बात

मालूम हो कि जुबिन ने अपनी अपकमिंग मूवी के गाने की रिलीज के मौके पर कहा था कि ”मैं ब्राह्मणों को नहीं मानता। खुद अपना शर्ट ऊंचा कर उन्होंने कहा कि मैंने अपना जनेऊ छोड़ दिया है। इससे आगे जाकर उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों को पीटना चाहिए। इसी बात पर विवाद हुआ है।

पीऊंगा खूब शराब

इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि ”मैं तीन घंटे शराब पीकर आया हूं। फिल्म के लिए 18-18 घंटे काम किया है। आप फिल्म नहीं देखेंगे तो मैं और शराब पीऊंगा।” जुबिन पहले भी अपनी हरकतों से विवादों में रहे हैं। गाना गाते हुए वे खंभे पर चढ़ जाते हैं तो कभी वे अपने कपड़ों और जूतों के पहनावों से लोगों का ध्यान खींचते हैं। एक वरिष्ठ वकील के बेटे को सिगरेट पीने के चलते जुबिन ने थप्पड़ मार दिया तो मामला अदालत में चला और उन्हें दोषी पाया गया।

हिमा दास को दे डाली सलाह

Singer Zubeen Garg

एथलीट हिमा दास ( hima das ) को सफलता के लिए जुबिन ने मीडिया के माध्यम से गाय का मांस खाने तक की सलाह दे डाली थी। जुबिन अपने बयानों से विवादों में रहते हैं तो कई अच्छे कार्य भी करते हैं। बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी वे आगे आए हैं।

Home / Guwahati / इस गायक ने दी थी हिमा दास को बीफ खाने की सलाह, अब ब्राह्मणों के लिए कही ऐसी बात, भड़का समुदाय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो