scriptबालक का अपहरण कर रही थी यह महिला तभी हुआ कुछ ऐसा, बच्चे ने खुद सुनाई अपहरण की कहानी | 10 Year Old Kidnapped in shivpuri returns home after 2 hour | Patrika News

बालक का अपहरण कर रही थी यह महिला तभी हुआ कुछ ऐसा, बच्चे ने खुद सुनाई अपहरण की कहानी

locationग्वालियरPublished: Jul 31, 2019 01:29:25 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर के कमलागंज एरिया में दिनदहाड़े हुआ वाकया

10 Year Old Kidnapped

बालक का अपहरण कर रही थी यह महिला तभी हुआ कुछ ऐसा, बच्चे ने खुद सुनाई अपहरण की कहानी

ग्वालियर। शिवपुरी शहर के कमलागंज स्थित मामू पान वाले की गली में दोपहर एक दस वर्षीय बालक ने अपने अपहरण के प्रयास की कहानी सुनाई तो सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बालक का कहना है कि दो महिलाओं सहित चार लोग थे,जो भरी दोपहरी में मुझे ले जाने के प्रयास में थे। वहीं कोतवाली टीआई का कहना है कि यह अफवाह है और जल्द ही इससे बचाव के लिए जागरुकता शिविर लगाएंगे।
इसे भी पढ़ें : Breaking : व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर दिन दहाड़े लूट, लोगों में आक्रोश

कमलागंज स्थित मामू पान वाली गली में रहने वाले कृश राठौर ने बताया कि मंगलवार की दोपहर लगभग 3 बजे वो अपने दूसरे घर से खाना लेने जा रहा था, तभी दो महिला व पुरुषों ने उसे पीछे से पकड़ लिया।
इसे भी पढ़ें : पत्नी ने लगाई फांसी, शव छोड़ मां-बाप के साथ भागा पति

बकौल कृश,जब वे लोग उसके मुंह पर कपड़ा बांधने की तैयारी कर रहे थे, तभी उसने उसके हाथ में काट लिया, जो पकड़े हुए था। उनकी गिरफ्त से छूटकर बालक वहां से भाग गया और अपने घर वालों को पूरी घटना बताई। सूचना मिलने पर कोतवाली टीआई सहित अन्य पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने भी बालक की कहानी सुनी और आसपास लोगों की पतारशी की। लेकिन उसके द्वारा बताए गए हुलिए के लोग नजर नहीं आए।
इसे भी पढ़ें : सब्जी के दामों में आई भारी बढ़ोत्तरी, यहां देखें क्या है किस सब्जी के दाम

बाद में जब पुलिस की मौजूदगी में वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा, तो उसमें राजस्थानी वेशभूषा में जा रहीं दो महिलाओं को बालक ने पहचान लिया। हालांकि पुलिस इसे अफवाह मान रही है।
इसे भी पढ़ें : तालाब किनारे निकली थी शिवजी की प्रतिमा, ऐसा है इस मंदिर का इतिहास

10 Year Old Kidnapped
अफवाह के बीच कहानी ने बढ़ाई चिंता
पिछले कुछ दिनों से अंचल सहित जिला मुख्यालय पर बच्चों को उठाने वाले गिरोह की घटनाएं सोशल मीडिया पर चल रही हैं। जिसके चलते अंचल के सरकारी स्कूलों सहित कोचिंग पर बच्चों की संख्या में एकाएक गिरावट आ गई। अमोला व खोड़ में पुलिस ने स्कूलों में जाकर इन अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही है। सोशल मीडिया पर चल रहीं ऐसी सूचनाओं से अभिभावक भी चिंतित हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि यह सिर्फ अफवाहे हैं, जिन पर लोगों को ध्यान नहीं देना चाहिए।
इसे भी पढ़ें : कमलनाथ का दिग्गज मंत्री बोला बीजेपी के छह और विधायक कांग्रेस के संपर्क में, भाजपा में खलबली

बादाम सिंह यादव टीआई कोतवाली : सूचना मिलने पर हम भी पहुंचे थे, लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई, बल्कि इस तरह की रूमर जिले भर में चल रही है। आमजन को डरने की जरूरत नहीं है और बहुत जल्दी ही हम लोगों के बीच पहुंचकर जागरुकता शिविर लगाएंगे तथा आजन को इस तरह की अफवाहों से दूर रहने की अपील करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो