COVID 19 : डबरा से ग्वालियर अंचल की कोरोना वायरस से दूसरी मौत, 104 साल की देवा बाई का हुआ निधन

104 year old corona patient died in gwalior : शनिवार को करीब 49 लोगों की आई रिपोर्ट में एक भी कोरोना संक्रमित सामने नहीं आने से शहर के लोगों ने राहत की सांस ली

By: Gaurav Sen

Updated: 24 May 2020, 08:01 AM IST

@ डबरा.

लगातार शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण केस ने लोगों की नींद उड़ा कर रखी है। शनिवार को करीब 49 लोगों की आई रिपोर्ट में एक भी कोरोना संक्रमित सामने नहीं आने से शहर के लोगों ने राहत की सांस ली । गुप्ता परिवार की 104 साल की बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई है। जिससे शहर में हड़कंप मच गया । डबरा शहर में कोरोना से दूसरी मौत है। इससे पहले 10 मई को रोहिरा परिवार के 70 साल के बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी।

शहर में 10 मई से लगातार कोरोना का कहर बना हुआ है। रोहिरा और गुप्ता परिवारों से कोरोना संक्रमण के केस बढऩे से डबरा हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। डबरा शहर में 11 दिन में कोरोना मरीजों की संख्या 29 हो गई है । डबरा भितरवार क्षेत्र में संक्रमितोंं की कुल संख्या 36 है। शनिवार को आई रिपोर्ट में एक ही कोरोना संक्रमण का मामला सामने नहीं आने पर स्थानीय प्रशासन ने राहत की सांस ली है। इसके बावजूद बुजुर्ग महिला की मौत से प्रशासन सकते में है ।

COVID 19 : गुप्ता परिवार में से फिर निकले 3 कोरोना संक्रमित , डबरा में ठाकुर बाबा रोड बना हॉट स्पॉट

 

8 मई को मृत होने की उड़ी थी खबर
8 मई को गुप्ता परिवार की 104 साल की बुजुर्ग महिला की अस्पताल में भर्ती के दौरान उनकी मृत्यु की खबर फैल गई थी, जिसके बाद उनके परिजनों ने अस्पताल में उपचार के दौरान उनका वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसमेवे बोल रही थी की - घर ले चलो वहीं पर ठीक हो जाएगीं

टोटल लॉकडाउन
इधर शहर में टॉटल लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, सिर्फ दूध डेयरी 9 बजे तक व मेडीकल 12 बजे तक खुली रहेंगी। शनिवार को लॉकडाउन के चलते बाजार बंद रहा है। कंटेनमेंट एरिया में सन्नाटा पसर रहा और वहां पुलिस तैनात है बढ़ते संक्रमण के मामले को देखते हुए शहर को टोटल किया गया है।

Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned