scriptछोटी बहन को नहाने के लिए भेजा और थोड़ी देर में निकल गई जान | 20-year-old girl commits suicide at room in morena | Patrika News

छोटी बहन को नहाने के लिए भेजा और थोड़ी देर में निकल गई जान

locationग्वालियरPublished: Jun 30, 2019 07:26:51 pm

Submitted by:

monu sahu

बेटी की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

girl suicide

छोटी बहन को नहाने के लिए भेजा और थोड़ी देर में निकल गई जान

ग्वालियर। शहर के महाराजपुर के पास स्थित संभागीय ज्ञानोदय छात्रावास के सरकारी आवास में सुमन (20) पुत्री जौहरीलाल जाटव ने सुबह करीब नौ बजे कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। राजाबेटी ज्ञानोदय कन्या छात्रावास की अधीक्षिका है।
इसे भी पढ़ें : ढाबे पर बैठे युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां, अस्पताल में मौत

कुछ दिन पहले ही उसका मूल संस्था के लिए ट्रांसफर हो गया था।लेकिन अधीक्षिका,उसका पति व दो बेटी व एक बेटा सरकारी आवास में रह रहे थे। शनिवार की सुबह माता पिता बाजार गए थे। भाई अमन कोङ्क्षचग गया था और छोटी बहन सोनम घर पर थी।
इसे भी पढ़ें : भाजपा मीडिया प्रभारी को पूर्व सह प्रभारी ने पीटा, पार्टी ने किया बर्खास्त, जानिए विवाद की वजह

सुमन ने उसको नहाने के लिए भेजा और स्वयं कमरे में पंखे से अपना दुपट्टा बंाध कर गले में फांसी लगा ली। फांसी लगाते ही कुर्सी गिर पड़ी और युवती के पैर पलंग पर आ गए। लेकिन रस्सी खिंचते ही उसके प्राण निकल गए।
इसे भी पढ़ें : VIDEO : शहर में एक घंटे से झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

दो महीने पहले तय हो चुकी थी शादी
मौके पर जांच के लिए पहुंचे उप निरीक्षक दीपक भदौरिया ने बताया कि परिजनों ने मृतका सुमन की दो माह पूर्व ही सामाजिक स्तर पर शादी तय कर दी थी लेकिन अभी विवाह की तारीख तय नहीं हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो