scriptकोरोना का कहर : CRPF कैंप में फूटा कोरोना बम, एक साथ बड़ी संख्या में मिले संक्रमित | 30 CRPF jawan corona positive in gwalior | Patrika News

कोरोना का कहर : CRPF कैंप में फूटा कोरोना बम, एक साथ बड़ी संख्या में मिले संक्रमित

locationग्वालियरPublished: Jul 29, 2020 01:25:44 pm

Submitted by:

monu sahu

जिले में हर दिन बढ़ती जा रही है संक्रमितों की संख्या

30 CRPF jawan corona positive in gwalior

कोरोना का कहर : CRPF कैंप में फूटा कोरोना बम, एक साथ बड़ी संख्या में मिले संक्रमित

ग्वालियर। जिले में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार की शाम को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 80 लोग संक्रमित पाए गए। जिसमें सबसे अधिक संक्रमित लोग पनिहार स्थित सीआरपीएफ कैंप के निकले। यहां सैंपल देने वाले 115 जवानों में से 30 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए। बता दें कि किसी भी अद्र्धसैनिक बल के कैंप में एक ही दिन में इतने संक्रमित मिलने का यह पहला मामला है। इसके साथ ही एसएफ की सेकंड बटालियन के तीन जवान और एक जवान का बेटा भी कोरोना से संक्रमित निकला।
साथ ही कैडबरी फैक्टरी के दो कर्मचारी और संजय कॉम्पलेक्स स्थित बैँक ऑफ इंडिया का एक वरिष्ठ अधिकारी भी कोरोना से संक्रमित मिला है। इसके अलावा गोदाम बस्ती थाटीपुर में एक ही परिवार के चार लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 2216 हो गई। लगातार बढ़ रहे संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए लोगों व प्रशासन में खलबली मची हुई है। यहां बता दें कि इंदौर व भोपाल के बाद अब सबसे अधिक मामले ग्वालियर में ही आ रहे हैं।
अंचल में कोरोना संक्रमित की संख्या

ट्रेंडिंग वीडियो