अस्पताल में महिला रिसेप्शनिस्ट को सरेआम पीटने लगा डॉक्टर, रिश्तेदार से ले ली थी फीस

अस्पताल में महिला रिसेप्शनिस्ट को सरेआम पीटने लगा डॉक्टर, रिश्तेदार से ले ली थी फीस

Muneshwar Kumar | Updated: 17 Jul 2019, 07:16:12 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India


मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक डॉक्टर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें डॉक्टर महिला रिसेप्शनिस्ट की पिटाई कर रहा है।

ग्वालियर . शहर के निजी अस्पताल में काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में डॉक्टर अस्पताल में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट को पीट ( Doctor beaten to Receptionist ) रहे हैं। घटना पुरानी है, लेकिन वीडियो अब वायरल ( viral video ) है। महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर के ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सीसीटीवी वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल है, उसमें साफ दिख रहा है कि रिसेप्शनिस्ट ( Receptionist ) पर पहले डॉक्टर ने हाथ छोड़ा है।

 

इस मामले में दोनों ही पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ये मामला ग्वालियर के कम्पू थाना क्षेत्र स्थित जीएस अस्पताल की है। जहां कार्यरत रिसेप्शनिस्ट गीता दीक्षित की डॉक्टर गौरव शर्मा ने पिटाई की है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पीड़ित महिला का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद हमारी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच रही है।

इसे भी पढ़ें: युवक के पेट से निकले पेन, कील, ब्लेड और आरी के 33 टुकड़े, चार घंटे के ऑपरेशन के बाद मिली कामयाबी

 

डॉक्टर के रिश्तेदार से ले ली थी फीस
कंपू थाना प्रभारी आसिफ मिर्जा बेग ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये वीडियो करीब पंद्रह दिन पुराना है। उन्होंने कहा कि जीएस अस्पताल में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट गीता दीक्षित का अस्पताल के डॉक्टर से ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस ने बताया कि गौरव के कोई रिश्तेदार अस्पताल में दिखाने आए थे। लेकिन रिसेप्शन काउंटर पर बैठी महिला ने रशीद काट उनसे फीस ले ली। इसी बात को लेकर डॉक्टर ने चाटा मार दिया। महिला की शिकायत के आधार पर डॉक्टर गौरव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई थी।


पुलिस अफसर ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज करवाकर रात को चली गई थी। लेकिन बाद में रिसेप्शनिस्ट अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी। जिससे उनके सिर में चोट आई थी। साथ ही सिर से खून भी निकला था। फिर डॉक्टर गौरव शर्मा ने गीता दीक्षित और उनके रिश्तेदारों के विरुद्ध एफाईआई दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: ठीक-ठाक किसान को कलेक्टर ने बना दिया 'पागल', जबरन भेजा पागलखाने

 Doctor beaten to Receptionist

 

अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। लेकिन आपा पहले डॉक्टर ने ही खोया था। ऐसे में सवाल है कि आखिरी एक महिलाकर्मी पर सरेआम डॉक्टर को हाथ उठाने का अधिकार किसने दिया है। पुलिस ने अभी तक दोनों पक्षों में से किसी पक्ष पर जांच कर कार्रवाई क्यों नहीं की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned