scriptBreaking : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत | firing on property dealer in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

Breaking : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत

प्रॉपर्टी कारोबारी है पंकज सिकरवार, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ग्वालियरJul 10, 2019 / 02:58 pm

monu sahu

firing on property dealer

Breaking : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत

हरपाल सिंह चौहान/ग्वालियर। शहर में हत्या,लूटपाट और चोरी की घटनाए दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ती ही जा रही हंै। लेकिन इस ओर प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। बीते पांच दिनों में लगातार क्राइम बढ़े हैं। बुधवार की दोपहर को बिरला नगर पुल के पास दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी को गोली मार कर हत्या कर दी गई। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। प्र्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे दो बदमाश बाइक पर आए थे। उन्होंने अपनी पहचान छुपाने के लिए मुंह पर साफी भी बांध रखी थी।
इसे भी पढ़ें : दुल्हन की शादी के लिए शर्त- 100 पौधे लगाओ फिर बारात लाना, ससुराल की रजामंदी पर हुए सात फेरे

यह घटना पंकज सिकरवार के साथ हुई उस वक्त हुई जब पंकज बिरला नगर पुल के पास अपनी जमीन देखने आए हुए थे। अज्ञात बदमाशों ने पंकज पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने तुंरत ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल पंकज को लेकर सीधे सहारा अस्पताल पहुंची,जहां डॉक्टरों ने उनकों मृत घोषित कर दिया। पंकज की मौत के बाद शहर के लोगों में आक्रोश है।
इसे भी पढ़ें : सोना-चांदी खरीदने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, कहीं आप तो नहीं हो रहे ठगी के शिकार

दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी गोली
पुलिस को लोगों ने बताया कि पंकज संजय नगर पुल के पास प्लॉटिंग स्थल पर आए थे। वहां एक बदमाश पहले से जमीन पर बैठा था उसके बाद दो लोग और आए। उन्होंने आते ही सीधे पंकज पर गोलिया बरसा दी। पंकज को बदमाशों ने हिलने का भी मौका नहीं दिया और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते ही रहे।
इसे भी पढ़ें : शादी नहीं कर पाए प्रेमी-प्रेमिका, सुबह पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

हालांकि पंकज अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचे थे लेकिन दोस्त थोड़ा उनसे पीछे था इसलिए वह बच गया। लगातार गोली लगने से पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस उसे अस्पताल भी ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से 5 खोके मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इसे भी पढ़ें : गैस सिलेंडर फटते ही कमरे के उड़े परखच्चे, लोगों में मची चीखपुकार

firing on property dealer
प्लॉट देखना है

पंकज के भाई संतोष सिकरवार ने बताया की पंकज सुबह करीब 10:00 बजे घर से ऑफिस गए थे, उस दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया उसके ग्राहक बनकर कहा की प्लॉट देखना है। पंकज वैष्णव पुरम के पास उसे दिखाने के लिए पहुंचे थे तब 4 लोगों ने उन्हें घेरकर गोलियां मारी। पंकज के मुताबिक हत्याकांड में परमाल तोमर, संजय तोमर और रमन चौहान शामिल है, इन के इशारे पर ही हत्या हुई है।

Home / Gwalior / Breaking : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो