scriptपरिजन सोते रहे कमरे में, चोर चार घरों की दीवारों में छेद कर ले गए लाखों रुपए | Four houses stolen in shivpuri | Patrika News

परिजन सोते रहे कमरे में, चोर चार घरों की दीवारों में छेद कर ले गए लाखों रुपए

locationग्वालियरPublished: Jul 12, 2019 02:50:15 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्राम अटलपुर की जाटव बस्ती में बने कच्चे घरों की दीवारों को बीती रात चोरों ने बनाया निशाना

thied

परिजन सोते रहे कमरे में, चोर चार घरों की दीवारों में छेद कर ले गए लाखों रुपए

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के बदरवास थाना अंतर्गत हाइवे किनारे स्थित ग्राम अटलपुर में गुरुवार शुक्रवार की रात चोरों ने एक साथ चार घरों के पीछे की दीवारों में छेद कर उसमें रखे जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। महत्वपूर्ण बात यह रही कि परिवार के लोग किसी घर में अंदर तो कहीं बाहर आंगन में सोते रहे, लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
इसे भी पढ़ें : छह साल पहले पति पर हमला, अब पत्नी-बेटे की कर दी हत्या, विरोध में बाजार बंद

ग्राम अटलपुर की जाटव बस्ती में बने कच्चे घरों की दीवारों को बीती रात चोरों के एक गिरोह ने पीछे से तोडऩा शुरू किया और एक-एक कर चार घरों की दीवारें तोडकऱ उसमें रखे जेवर व नकदी समेट ले गए। चूंकि कुछ घरों में तो परिजन घर के अंदर ही सो रहे थे, लेकिन उन्हें चोरी का अहसास तक नहीं हो सका। चोरी का शिकार हुए परिवार जब सुबह उठे तो उन्हें घरों के अंदर दीवार में छेद व पीछे खेत में बिखरा पड़ा घर का सामान मिला। सूचना मिलने पर डायल-100 व बदरवास थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।
इसे भी पढ़ें : कूलर से करंट लगने से दो महिलाओं की मौत, घर में मची चीखपुकार

इन घरों को बनाया निशाना
लालाराम जाटव के घर से चांदी की पायल 500 ग्राम, आधा तोले की सोने की पुरानी मुहर, सोने के बाले, चांदी की चूड़ी व हाथ के फूल व अंगूठी व 12 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए।
इसी गांव में रहने वाले हरगोविंद जाटव के घर से चोर 10 हजार रुपए नकद, चांदी की बिछुड़ी, मंगलसूत्र चुरा ले गए।
इसे भी पढ़ें : इस बार गुरु पूर्णिमा पर पड़ रहा है यह विशेष योग, जानिए


ओमप्रकाश जाटव के घर से सोने की अंगूठी, 18 हजार रुपए नकद व चांदी की करधौनी चोरी हो गई।
पूरन जाटव के घर से सोने की दो तौला की अंगूठी व 1500 रुपए नकद चोरी गया। उक्त सभी लोग कृषक हैं और फसल बेचने के बाद कुछ राशि तो अगली फसल में लगा दी तथा शेष बची रकम से परिवार का भरण पोषण करते।
thief
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो