scriptगैस सिलेंडर फटते ही कमरे के उड़े परखच्चे, लोगों में मची चीखपुकार | gas cylinder blast in sheopur many people injured | Patrika News

गैस सिलेंडर फटते ही कमरे के उड़े परखच्चे, लोगों में मची चीखपुकार

locationग्वालियरPublished: Jul 09, 2019 05:28:22 pm

Submitted by:

monu sahu

घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

gas cylinder blast

गैस सिलेंडर फटते ही कमरे के उड़े परखच्चे, लोगों में मची चीखपुकार

ग्वालियर। भीषण गर्मी में सिलेंडर फटने की सबसे अधिक शिकायतें सामने आती है लेकिन प्रशासन फिर भी इस ओर कोई ध्यान नहीं देता है। ऐसा ही एक हादसा सुबह चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से हुआ। जिसमें शिक्षिका सहित दो लोग घायल हो गए। धमाका इतना तेज था कि जिस कमरे में सिलेंडर रखा था उसके परखच्चे उड़ गए। सिलेंडर में आग लगने की सूचना मिलने के बाद भी दमकल दस्ता मौके पर नहीं पहुंचा।
इसे भी पढ़ें : शिक्षक ने छात्रा से रेप कर वीडियो बनाकर दूसरे को भेजा, और वो भी करने लगा शोषण

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल शिक्षिका व एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। विजयपुर के शिवपुरी रोड स्थित भगवती चरौरे के मकान की तीसरी मंजिल पर ममता पत्नी गिर्राजशरण शर्मा शिक्षिका किराए से रहती हैं। ममता ने गैस चूल्हे पर चाय बनने के लिए रख दी। इसी दौरान अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली।
इसे भी पढ़ें : शादी नहीं कर पाए प्रेमी-प्रेमिका, सुबह पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

यह देखकर शिक्षिका ममता जोर से चिल्लाई, तो आवाज सुनकर मकान मालिक का बेट संदीप और जितेन्द्र चरौरे दौडकऱ ऊपर पहुंचे। उन्होंने एक सिलेंडर को तो बाहर खींचकर दूर कर दिया। लेकिन जिस सिलेंडर में आग लग रही थी उसे वह बुझा नहीं सके और देखते ही देखते सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के धमाके से कमरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं आसपास निवासरत लोगों में दहशत फैल गई।शिक्षिका ममता शर्मा और मकान मालिक का भाई जितेन्द्र इस दौरान घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।
इसे भी पढ़ें : दुल्हन की शादी के लिए शर्त- 100 पौधे लगाओ फिर बारात लाना, ससुराल की रजामंदी पर हुए सात फेरे

नहीं पहुंची दमकल गाड़ी
हादसे के दौरान पास में खड़ी होने के बावजूद दमकल गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच सकी। दमकल गाड़ी का चालक मौके पर नहीं था। सूचना मिलने पर पुलिस और पटवारी मौके पहुंचे

ट्रेंडिंग वीडियो