scriptयुवती का मोबाइल लूटकर भाग रहा था बदमाश, पब्लिक पीछे भागी और फिर …. | girl mobile loot in punk at gwalior | Patrika News

युवती का मोबाइल लूटकर भाग रहा था बदमाश, पब्लिक पीछे भागी और फिर ….

locationग्वालियरPublished: Jul 30, 2019 02:52:23 pm

Submitted by:

monu sahu

मोबाइल छीनकर लुटेरों के भागने पर नर्स ने उसे पकडऩे के लिए मचाया शोर

police

युवती का मोबाइल लूटकर भाग रहा था बदमाश,पब्लिक पीछे भागी और फिर ….

ग्वालियर। गल्र्स कॉलेज मुरार के सामने भीड़ भरे रास्ते पर रात करीब 8:30 बजे बाइक सवार दो लुटेरों ने नर्स के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। इस रास्ते पर सब्जी बाजार लगता है, शाम के वक्त काफी भीड़ थी। मोबाइल छीनकर लुटेरों के भागने पर नर्स ने उन्हें पकडऩे के लिए शोर मचाया। हल्ला सुनकर वहां मौजूद ठेलेवालों और खरीदारों ने दोनों लुटेरों को पकडऩे के लिए पीछा भी किया, लेकिन झपटमार गलियों में घुसकर भाग गए।
इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : चंबल में आया भारी उफान, इन गांवों में हाई अलर्ट घोषित और चप्पे चप्पे पर तैनात जवान

किरण तांडिया निवासी अनूपपुर ने बताया यहां मुरार में छह नंबर चौराहे के पास नर्सिंग होम में नर्स की नौकरी करती हैं। सोमवार शाम को डयूटी के बाद पैदल साईं संतर घर जा रही थी। गल्र्स कॉलेज के सामने से गुजरते समय फोन पर कॉल आया तो उसे रिसीव कर बातें करते हुए चल दी। सब्जी बाजार के सामने पहुंची थी तब बाइक से दो झपटमार आए।
इसे भी पढ़ें : विजय पाने की थी ऊमरेश्वर की स्थापना फिर जमीन में निकला खजाना

मोटरसाइकल पर पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर उनके हाथ से फोन छीन लिया। लूट से एकदम सकपका गईं। बदमाशों को पकडऩे के लिए शोर मचाया। बाजार में काफी भीड़ थी। लोगों ने झपटमारों को भागते देखा तो भीड़ उनके पीछे भागी लेकिन दोनों लुटेरे गलियों में घुसकर भाग गए।
इसे भी पढ़ें : नौकरानी को देख गाड़ी रोकी तो मालकिन रह गईं सन्न, देखी ऐसी चीज कि भागे-भागे पहुंची घर

चेकिंग में वारदात
जिस वक्त लुटेरों ने किरण का मोबाइल लूटा उस समय मुरार में पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। सदर बाजार, बारादरी, 7 नंबर चौराहा सहित सभी मेनरोड और बाजार में चेकिंग प्वॉइंट लगे थे। उसके बावजूद लुटेरे मोबाइल छीनकर भाग गए। किरण ने बताया कि बदमाश करीब 25 से 30 साल की उम्र के थे। उनमे एक नीले रंग की शर्ट पहने था।

ट्रेंडिंग वीडियो