scriptचार दोस्तों ने युवती से दोस्ती कर की घिनौनी हरकत, बैंगलुरु से आने के बाद बताई सच्चाई | girl run away four boy and girl rape | Patrika News

चार दोस्तों ने युवती से दोस्ती कर की घिनौनी हरकत, बैंगलुरु से आने के बाद बताई सच्चाई

locationग्वालियरPublished: Jul 12, 2019 03:18:59 pm

Submitted by:

monu sahu

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

girl run away four boy

crime

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली खोड़ चौकी के ग्राम गणेशखेड़ा में एक 19 वर्षीय युवती को चार युवकों ने बहला फुसलाकर बोलेरों से पहले ग्वालियर लेकर गए। इसके बाद ग्वालियर से एक युवक उसे बैंगलुरु लेकर गया, जहां उसे किराए के कमरे में एक माह तक रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।
इसे भी पढ़ें : पुलिस चौकसी करती रही सिपाहियों से बोले हत्यारोपी बाहर जा रहे हैं, चकमा देकर फरार

7 जून को घर वापस आने के बाद बुधवार को युवती ने परिजन के साथ पुलिस चौकी पर पहुंचकर चारों युवकों के खिलाफ शिकायत की। इस पर पुलिस ने एक युवक पर दुष्कर्म करने और तीन अन्य युवकों पर युवती को साथ ले जाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।
इसे भी पढ़ें : मायके से 20 लाख नहीं लाने पर पत्नी को स्कूल संचालक करता था प्रताडि़त

बोलेरो से ग्वालियर ले गए
जानकारी के अनुसार गणेशखेड़ा निवासी 19 वर्षीय युवती अपने घर पर थी तभी आरोपी धनीराम जाटव, राहुल लोधी, गोलू रजक और आनंद रजक आए बोलेरो से ग्वालियर ले गए जहां से धनीराम जाटव उसे बैंगलुरु ले गया जहां किराए के कमरे में एक माह तक दुष्कर्म किया।
इसे भी पढ़ें : इस बार गुरु पूर्णिमा पर पड़ रहा है यह विशेष योग, जानिए

इसके बाद आरोपी उसे 7 जून को ग्राम सजापुर में रहने वाली मौसी के छोडकऱ भाग गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने और अन्य तीनों युवकों पर भगाने ने में सहयोग करने का केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो