scriptशिक्षक ने छात्रा से रेप कर वीडियो बनाकर दूसरे को भेजा, और वो भी करने लगा शोषण | girl student rape teacher and video viral in dabra | Patrika News

शिक्षक ने छात्रा से रेप कर वीडियो बनाकर दूसरे को भेजा, और वो भी करने लगा शोषण

locationग्वालियरPublished: Jul 08, 2019 04:15:38 pm

Submitted by:

monu sahu

दुष्कर्म का एक आरोपी भेजा जेल, दूसरे की तलाश जारी

sikar

sikar

ग्वालियर। भितरवार विधानसभा क्षेत्र में एक कोचिंग संचालक ने कक्षा नौवीं की छात्रा को पहले नशीला पदार्थ खिलाया,फिर उसके साथ दुष्कृष्य किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह दो साल तक दैहिक शोषण करता रहा। इसी बीच उसने दूसरे कोचिंग संचालक को भी वह वीडियो भेज दिया। जिससे दूसरा कोचिंग संचालकर भी उस छात्रा को ब्लैकमेल कर शोषण करने लगा।
इसे भी पढ़ें : आठ साल से शिक्षक कर रहा था गलत काम, फिर सामने आई सच्चाई

जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। जिससे परेशान छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। बाद में छात्रा ने घटना की शिकायत थाने में की तो पुलिस ने कोचिंग संचालक कुबेर रजक को गिरफ्तार कर लिया। जिसे रविवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। हालांकि दूसरा आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
इसे भी पढ़ें : पहले मारे 20 चाकू फिर पत्थरों से कुचला सिर, सुबह लावारिस पड़ा मिला शव

ब्लैकमेल कर दुष्कृत्य करने लगा
भितरवार नगर में संचालित ग्लोरियस कोचिंग सेंटर पर एक छात्रा पढऩे के लिए आती थी। दो साल पहले कोचिंग संचालक नरहरि ईशू तिवारी ने मौका पाकर छात्रा को नशीला पदार्श खिलाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया और उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो का भय दिखाकर वह उसके साथ गलत काम करता रहा। इसी बीच ईशू तिवारी ने प्रगति कोचिंग सेंटर के संचालक कुबेर रजक को भी वीडियो भेज दिया। इसके बाद कुबेर भी छात्र के साथ ब्लैकमेल कर दुष्कृत्य करने लगा।
इसे भी पढ़ें : कारोबारी के सिर पर कट्टे से वार कर 2.50 लाख लूटे, पुलिस में खलबली

दो माह पहले यह वीडियो वायरल हो गया। इससे परेशान होकर छात्रा ने शनिवार को दोनों कोचिंग संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। देर शाम पुलिस ने आरोपी कुबेर रजक को गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे जेल भेज दिया गया। दूसरा आरोपी नरहरि ईशू तिवारी अभी फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए प्रयासरत है।
इसे भी पढ़ें : पड़ाव आरओबी उद्घाटन के लिए भाजपा-कांग्रेस में श्रेय की जंग, जानें क्या है पूरा मामला

दो साल से कर रहे थे शोषण
दो साल से दोनों आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कृत्य कर रहे थे। दो माह पहले शहरभर में यह वीडियो वायरल हो गया,इसके चलते अन्य छात्र भी छात्रा को परेशान करने लगे। इसके बाद शनिवार को छात्रा ने परिजनों के साथ पुलिस थाना भितरवार पहुंचकर केस दर्ज कराया है। इसके अलावा छेड़छाड़ करने वाले तीन अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो