scriptसडक़ पर बैठकर किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें वीडियो | Hanuman Chalisa path sitting on the road in Hindu Sena | Patrika News

सडक़ पर बैठकर किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Jul 11, 2019 02:41:40 pm

Submitted by:

monu sahu

हिन्दू सेना मध्यप्रदेश ने हिन्दू शक्ति दिखाने के लिए किया हनुमान चालीसा पाठ

Hanuman Chalisa path

देश धर्म की रक्षा के लिए बने कट्टर हिन्दू,सडक़ पर बैठकर किया हनुमान चालीसा का पाठ,देखें वीडियो

राजेंद्र ठाकुर/ग्वालियर। शहर के हनुमान चौराहा पर बने हनुमान मंदिर पर हनुमान चालीसा का पाठ और महाआरती का कार्यकम किया गया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप में प्रदेश अध्यक्ष सजय अग्रवाल ने शिरकत की। उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर नमाज सडक़ पर हो सकती है तो हनुमान चालीसा का पाठ भी सडक़ पर होगा और हिन्दू समाज के विरोध में चल रही गतिविधियों को रोकने के लिए और देश में फैलाई जा रही अराजकता की स्थिति को हिन्दू समाज और हिन्दू सेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।
इसे भी पढ़ें : Breaking : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत

उन्होंने हिन्दू समाज से आवाहन किया की देश धर्म की रक्षा के लिए कट्टर हिन्दू बने और भगवत गीता का अनुसरण करें और आवश्यकता पडी तो हिन्दू सेना इस तरह के कार्यकम लगातार करती रहेगी। साथ ही कहा कि हिंदू धर्म को स्थापित करने के लिए हिन्दू सेना अग्रसर रहेगी।
इसे भी पढ़ें : सोना-चांदी खरीदने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, कहीं आप तो नहीं हो रहे ठगी के शिकार

कार्यक्रम का सफल संचालन जिला महामंत्री धर्मेन्द्र शिंदे के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम में नरेश शर्मा, पिंकी दीवाना, विनय शर्मा, मुकेश बघेल आकाश सिनौरिया, पवन गुप्ता,आरती जाधव,संजय शर्मा,संदीप उमरैया,मनीष शिवहरे,रवि पाल और राकेश रजक सहित अन्य मौजूद रहे।
इसे भी पढ़ें : शादी की खुशियों में डूबे थे लोग, तभी आई ऐसी खबर सदमें में आ गया पूरा परिवार

हनुमान चालीसा का पाठ भी सडक़ पर होगा
प्रदेश अध्यक्ष सजय अग्रवाल ने कहा अगर नमाज सडक़ पर हो सकती है तो हनुमान चालीसा का पाठ भी सडक़ पर होगा और हिन्दू समाज के विरोध में चल रही गतिविधियों को रोकने के लिए और देश में फैलाई जा रही अराजकता की स्थिति को हिन्दू समाज और हिन्दू सेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने हिन्दू समाज से आवाहन किया की देश धर्म की रक्षा के लिए कट्टर हिन्दू बने और भगवत गीता का अनुसरण करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो