घर के दरवाजे पर दूल्हा का हो रहा था स्वागत, तभी हुई हर्ष फायर, शादी में मची भगदड़

घर के दरवाजे पर दूल्हा का हो रहा था स्वागत, तभी हुई हर्ष फायर, शादी में मची भगदड़

monu sahu | Updated: 11 Jul 2019, 04:00:16 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

भतीजी की शादी में हर्ष फायर से चाचा घायल,पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की

ग्वालियर। मुरैना जिले के पोरसा थाना क्षेत्र के कोथरखुर्द गांव में एक युवक के घर में शादी की खुशियां छाई हुई थीं। नाच-गाना चल रहा था और बारात घर के दरवाजे पर आ गई। तभी किसी ने हर्ष फायर कर दिया जो कि दूल्हन के चाचा को लग गया। जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। जल्द ही परिवार के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे,लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल मुरैना में रैफर कर दिया। गोली लगते ही वर और वधू पक्ष के लोगों में मातम छा गया।

इसे भी पढ़ें : Breaking : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत

जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के पोरसा थाना क्षेत्र के कोथरखुर्द गांव में भतीजी की शादी में चाचा घायल हो गया। घटना बुधवार की रात 9 बजे की है। पुलिस के अनुसार सुखराम पुत्र सीताराम तोमर की भतीजी की बारात आई थी। दरवाजा हो रहा था तभी किसी ने हर्ष फायर किया और गोली सुखराम की पेट से होकर पार निकल गई।

इसे भी पढ़ें : Breaking : जमीनी विवाद में दो की गोली मारकर हत्या, पांच घायल, गांव में मची चीख पुकार

घायल सुखराम तोमर को जिला अस्पताल मुरैना में भर्ती है। जहां डॉक्टरों ने स्थिति कंट्रोल में होने की बात कही है। पोरसा पुलिस ने सुखराम तोमर की रपट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादस की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें : शादी की खुशियों में डूबे थे लोग, तभी आई ऐसी खबर सदमें में आ गया पूरा परिवार

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned