scriptआज से इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगी नई खुशखबरी | Horoscope Weekly 20 July To 25th July Rashifal Astrology In Hindi | Patrika News

आज से इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगी नई खुशखबरी

locationग्वालियरPublished: Jul 19, 2019 08:40:03 pm

Submitted by:

monu sahu

20 जुलाई से 25 जुलाई के बीच चलेगा शुभ समय

25th July Rashifal

आज से इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगी नई खुशखबरी

ग्वालियर। दुनिया में मौजूद ऐशों आराम की सभी चीज़ें खरीदने के लिए इंसान पैसे के पीछे भागता रहता है। जबकि,धन की प्राप्ति भी इंसान की राशि और उसके गृह ही तय करते हैं। ऐसे में जुलाई महीने के अंतिम सप्ताह में गृह और नक्षत्र अपनी चाल बदलने वाले हैं। जिससे कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है। पंडित राधेश्याम शर्मा ने बताया कि 20 से 25 जुलाई के बीच मेष राशि, तुला राशि, मकर राशि, कुंभ राशि, मीन राशि वाले जातको को अपने जीवन में नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे।आपके ऊपर कुबेर महाराज की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। कुबेर महाराज का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे,उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है।
इसे भी पढ़ें : VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चलाई स्टूडेंट्स द्वारा बनाई हुई SPORT’S CAR

आने वाला समय आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित होगा। पारिवारिक मसले पर आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। छोटी-छोटी बातों को लेकर किसी से विवाद ना करें नहीं तो,आपको बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपने बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकते हैं। कुबेर महाराज की कृपा से आप जीवन में आने वाले सभी कष्टों का निवारण होगा। किसी के बहकावे में आकर कोई बड़ा डिसीजन ना ले। फैसला लेने से पहले अपने घर में बड़े बुजुर्गों की सलाह अवश्य लें, तभी आप सही डिसीजन लेने में कामयाब रहेंगे।
इसे भी पढ़ें : सिंधिया संग बैठक पर उठा सवाल, प्रशासनिक अधिकारियों को भेजे नोटिस

यह भी करें
सुबह उठकर सबसे पहले कुबेर महाराज का स्मरण करके अपने दिन की शुरुआत शुरुआत करें। जिससे आपके दिनचर्या में आने वाली सारी बाधाएं समाप्त हो जाएंगी। आपके घर में किसी नए मेहमान के आने के योग नजर आ रहे हैं। जिससे आपका घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। समय-समय पर आप अपने जीवन में अनेक बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो