scriptकांग्रेस को भी मिला कार्रवाई का आश्वासन, जनपंचायत स्थगित | Jan panchayat adjourned in morena | Patrika News

कांग्रेस को भी मिला कार्रवाई का आश्वासन, जनपंचायत स्थगित

locationग्वालियरPublished: Jun 16, 2019 03:26:56 pm

Submitted by:

monu sahu

तहसीलदार ने एसडीएम से चर्चा करने के बाद इस मामले में कार्रवाई का दिया आश्वासन

Jan panchayat

कांग्रेस को भी मिला कार्रवाई का आश्वासन, जनपंचायत स्थगित

ग्वालियर। कैलारस नगर परिषद अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे कांग्रेसजन को भी तहसीलदार ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एक पत्र के माध्यम से उन्होंने सात दिन में असलियत सामने लाने की बात कही। इसके साथ ही कांग्रेस द्वारा बुलाई गई जनपंचायत स्थगित कर दी गई। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा 15 जून को पुरानी सब्जी मंडी चौराहे पर जन पंचायत बुलाई गई थी। इसके लिए कई कांग्रेस नेता शनिवार को वहां पहुंचे भी। लेकिन इसी दौरान सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाह ने वहां आकर बताया कि तहसीलदार ने एसडीएम सबलगढ़ से चर्चा करने के बाद इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
प्रशासन ने कहा है कि कांग्रेस ने जो ज्ञापन दिया था,उसमें उल्लेखित सभी बिंदुओं की जांच सात दिन के भीतर कराई जाएगी। ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने बताया कि आश्वासन मिलने के कारण ही जनपंचायत को स्थगित कर दिया गया। जन पंचायत में शामिल होने के लिए पूर्व मंडी अध्यक्ष रामलाल धाकड़, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष केशव प्रसाद गोयनर, नगर परिषद उपाध्यक्ष नंदकिशोर शर्मा, सुरेश उपाध्याय, ब्रजमोहन मर्रेया, गनपत राम पटेल, बिंदु कुरेशी, संदीप मरैया, साबिर पठान, नरहरि शर्मा, प्रवीण शर्मा, डॉ शम्मा कुरेशी, मोहन श्रीवास, राजकुमार सिंघल, डॉ धनीराम कुशवाह, संजय शाक्य, गिर्राज रजक आदि पुरनी सब्जी पहुंचे थे।
तो फिर से बुलाएंगे जनपंचायत
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि यदि प्रशासन सात दिन में ज्ञापन के बिंदुओं पर वैधानिक कार्रवाई नहीं की तो फिर से जनपंचायत बुलाकर नगर परिषद की अध्यक्ष द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज उठाई जाएगी। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कैलारस का एक प्रतिनिधिमंडल इस मामले में मुख्यमंत्री से मिलने भोपाल भी जाएगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का खुलासा हर हाल में कराकर रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो