scriptVIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चलाई स्टूडेंट्स द्वारा बनाई हुई SPORT’S CAR | jyotiraditya scindia drive go cart bike made by engineering students | Patrika News

VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चलाई स्टूडेंट्स द्वारा बनाई हुई SPORT’S CAR

locationग्वालियरPublished: Jul 19, 2019 03:27:10 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

एमआईटीएस कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में सिंधिया ने की शिरकत

jyotiraditya scindia drive go cart bike made by engineering students

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चलाई स्टूडेंट्स द्वारा बनाई हुई SPORT’S CAR

ग्वालियर। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को आपने हमेशा राजनीतिक मुद्दों पर बोलते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको उनकी एक ऐसी तस्वीर दिखाते हैं जिसमें उन्होंने कॉलेज के छात्र-छात्राओं के बीच गो कार्ट चलाने का आनंद लिया। सिंधिया ग्वालियर में एमआईटीएस कॉलेज की बोर्ड मीटिंग और एक शिलान्यास में पहुंचे थे ।वहीं इंजीनियरिंग के कुछ छात्रों ने प्रोजेक्ट वर्क के लिए गो कार्ट का मॉडल बनाया था।

यह भी पढ़ें

सांसद विवेक नारायण का महापौर पद से इस्तीफा मंजूर, नए चेहरे की तलाश तेज

 

जब छात्र इस मॉडल को ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखा रहे थे , तो उन्होंने कहा ऐसे काम नहीं चलेगा स्टार्ट कीजिए और चला कर देखना है। इसके बाद सिंधिया गोकार्ट में बैठ गए और कॉलेज कैंपस में इसे चलाया।

यह भी पढ़ें

मरीज बनकर अस्पताल पहुंचीं डिप्टी कलेक्टर, पहचान छुपाकर 10 हजार रुपए में किया सौदा, अब हड़ताल पर डॉक्टर

 

इसकी खास बात यह है कि इसमें 125 सीसी का इंजन लगाया गया है जो अक्सर बाइक में लगता है। इसे ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग छात्रों कि प्रोजेक्ट मॉडल की प्रतियोगिता में शामिल किया जाता है और जो बेहतर मॉडल बनाता है उसे पुरस्कार मिलता है। को कार्ट का उपयोग खेल प्रतियोगिताओं में किया जाता है।

यह भी पढ़ें

सिंधिया की विकास समीझा बैठक का विरोध, बीजेपी ने किया हंगामा



महल में ली स्मार्ट सिटी की बैठक

सिंधिया ने ग्वालियर आगमन के बाद स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। जिसमें सभी प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे थे। शहर में हो रहे विकास कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान देने को कहा है। इस बैठक का बीजेपी के लोगों ने विरोध किया था। उनका कहना था कि सिंधिया किस हक से शहर में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो