scriptjyotiraditya scindia reaction on Ghulam Nabi Azad quits Cong | ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- गुलाम नबी खुद आजाद हो गए | Patrika News

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- गुलाम नबी खुद आजाद हो गए

locationग्वालियरPublished: Aug 27, 2022 01:24:08 pm

Submitted by:

Manish Gite

jyotiraditya scindia- बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पुराने कांग्रेसी गुलाम नबी के लिए कही यह बात...।

scindia1.png

ग्वालियर। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस के आज के हालातों पर तंज कसा है। ग्वालियर दौरे पर आए सिंधिया से जब मीडिया ने कांग्रेस के आज के हालातों और गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के इस्तीफा देने पर प्रतिक्रिया पूछा ती सिंधिया ने कहा कि गुलाम नबी अब स्वयं आजाद हो गए।

मध्यप्रदेश में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya m scindia) ने शनिवार को सुबह यह बयान दिया है। कांग्रेस से 50 साल से जुड़े दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद (gunam nabi azad) के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कई महीनों और सालों से स्पष्ट है कि कांग्रेस की अंदरुनी स्थिति क्या है। मैं तो भाजपा (bjp) का एक कार्यकर्ता हूं, लेकिन अंत में यही कहूंगा कि गुलाम नबी जी अब स्वयं आजाद हो गए।

gulam1.jpg

बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा

सिंधिया (aviation minister of india) ने शुक्रवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों (flood affected areas in madhya pradesh) का दौरा किया। सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में निकलने से पहले कहा था कि समूचे अंचल के बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर जा रहा हूं। संकट के समय क्षेत्र की जनता का हौंसला बढ़ाने जा रहा हूं। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश सरकार उनकी मदद के लिए तैयार है। मुख्यमंत्री ने स्वयं क्षेत्र का दौरा किया है। एक एक व्यक्ति को गांव से हेलीकाप्टर से रेस्क्यू करके सुरक्षित पहुंचा है। वहां किस तरह की राहत दी जा रही है और क्या जरूरत है, इसकी समीक्षा करूंगा।

सिंधिया शनिवार को ग्वालियर से श्योपुर, सबलगढ़, मुरैना और भिंड के दौरे पर हैं। इसके बाद रविवार को वे दोपहर 12 बजे सिंधिया ग्वालियर से गुना और अशोकनगर भी हेलीकाप्टर से जाएंगे। वे गुना के बाद सीधे भोपाल आएंगे और दिल्ली लौट जाएंगे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के सात घंटे पूरे, तीन बजे तक 48.48 % वोटिंग'कांग्रेस वल्लभ भाई पटेल व अंबेडकर का करती है विरोध', गुजरात में बोले योगी आदित्यनाथदिल्ली में तीन नहीं बिकेगी शराब, बैचेन हुए शराबीमुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तारगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगादिसंबर में 14 दिन बैंकों में रहेगी छुट्टी, जानिए राज्यों के अनुसार पूरी लिस्टकेएल राहुल छिपा रहे थे अथिया से शादी की तारीख, बीसीसीआई के अधिकारी ने खोल दिया राजदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.