scriptज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- गुलाम नबी खुद आजाद हो गए | jyotiraditya scindia reaction on Ghulam Nabi Azad quits Cong | Patrika News
ग्वालियर

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- गुलाम नबी खुद आजाद हो गए

jyotiraditya scindia- बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पुराने कांग्रेसी गुलाम नबी के लिए कही यह बात…।

ग्वालियरAug 27, 2022 / 01:24 pm

Manish Gite

scindia1.png

 

ग्वालियर। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस के आज के हालातों पर तंज कसा है। ग्वालियर दौरे पर आए सिंधिया से जब मीडिया ने कांग्रेस के आज के हालातों और गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के इस्तीफा देने पर प्रतिक्रिया पूछा ती सिंधिया ने कहा कि गुलाम नबी अब स्वयं आजाद हो गए।

 

मध्यप्रदेश में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya m scindia) ने शनिवार को सुबह यह बयान दिया है। कांग्रेस से 50 साल से जुड़े दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद (gunam nabi azad) के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कई महीनों और सालों से स्पष्ट है कि कांग्रेस की अंदरुनी स्थिति क्या है। मैं तो भाजपा (bjp) का एक कार्यकर्ता हूं, लेकिन अंत में यही कहूंगा कि गुलाम नबी जी अब स्वयं आजाद हो गए।

 

gulam1.jpg

बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा

सिंधिया (aviation minister of india) ने शुक्रवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों (flood affected areas in madhya pradesh) का दौरा किया। सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में निकलने से पहले कहा था कि समूचे अंचल के बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर जा रहा हूं। संकट के समय क्षेत्र की जनता का हौंसला बढ़ाने जा रहा हूं। सिंधिया ने कहा कि प्रदेश सरकार उनकी मदद के लिए तैयार है। मुख्यमंत्री ने स्वयं क्षेत्र का दौरा किया है। एक एक व्यक्ति को गांव से हेलीकाप्टर से रेस्क्यू करके सुरक्षित पहुंचा है। वहां किस तरह की राहत दी जा रही है और क्या जरूरत है, इसकी समीक्षा करूंगा।

 

सिंधिया शनिवार को ग्वालियर से श्योपुर, सबलगढ़, मुरैना और भिंड के दौरे पर हैं। इसके बाद रविवार को वे दोपहर 12 बजे सिंधिया ग्वालियर से गुना और अशोकनगर भी हेलीकाप्टर से जाएंगे। वे गुना के बाद सीधे भोपाल आएंगे और दिल्ली लौट जाएंगे।

Home / Gwalior / ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- गुलाम नबी खुद आजाद हो गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो