script

गढ़ में सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन, मेगा रोड शो में 200 जगह हुआ स्वागत

locationग्वालियरPublished: Sep 22, 2021 07:24:25 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद पहली बार तीन दिवसीय दौरे पर अपने गृह नगर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जबरदस्त स्वागत किया।

News

गढ़ में सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन, मेगा रोड शो में 200 जगह हुआ स्वागत

ग्वालियर. मोदी सरकार में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद पहली बार तीन दिवसीय दौरे पर अपने गृह नगर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जबरदस्त स्वागत किया। ग्वलियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का जबरदस्त रोड शो हुआ। इसी के साथ ग्वालियर वासियों ने सिंधिया के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारी भी कर रखी थी, लेकिन केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने सांसद क्षेत्र मुरैना में ही उनका भव्य स्वागत कर दिया और मंत्री तोमर भी सिंधिया के साथ साथ ग्वालियर पहुंचे।

ग्वालियर में सिंधिया के रोड शो के लिए निरावली पर उनके समर्थकों का हुजूम पहले से ही उनका इंतजार कर रहा था। सिंधिया की आगवानी के लिए उनके समर्थक प्रदेश के 6 मंत्री भी मुरैना से ही उनके साथ थे, जो रोड शो के दौरान ग्वालियर में भी उनके साथ रहे। मुरैना से निकलकर सिंधिया का काफिला ग्वालियर के निरावली नाके पर पहुंचा। यहां समर्थकों ने उनका स्वागत किया। फिर वे स्वागत रथ पर सवार होकर रोड शो के लिए निकले।

 

पढ़ें ये खास खबर- जमकर स्वागत के बाद बोले नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिाया, यहां का विकास मेरा पहला लक्ष्य


रथ पर सवार हुए सिंधिया

निरावली पर जिस रथ पर सिंधिया सवार होकर रोड शो के लिए निकले, उसपर उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मंत्री तुलसी सिलावट, इमरती देवी के अलावा सांसद विवेकनारायण शेजवलकर और भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी भी मौजूद थे।


जहां से गुजरा काफिला, वहां थम गया यातायात

सिंधिया के रोड शो के लिए उनके मार्ग पर यातायात जाम की स्थिति बनी। हालांकि, पुलिस ने पहले ही रोड शो मार्ग का ट्रैफिक रूट डायवर्ट करके रखा था। बावजूद इसके पांच किलोमीटर मार्ग पर बने मंच, स्वागत द्वार और समर्थकों की भीड़ ने ट्रैफिक की रफ्तार रोक दी। एक अनुमान के मुताबिक, 10 हजार से अधिक लोग इस दौरान यातायात में फंसकर परेशान भी हुए।

 

पढ़ें ये खास खबर- डेम में डूबने से हुई थी 2 बच्चों की मौत, जिंदा करने की आस में 2 घंटे नमक में दबाकर रखे शव

 

200 जगह होगा स्वागत, सुरक्षा में तैनात थे 750 पुलिसकर्मी

सिंधिया के रोड शो में 200 जगह स्वागत की तैयारी की गई थी। इनके अलावा छोटे-छोटे मंच और स्वागत द्वार अलग बनाए गए थे। व्यवस्था के लिए भाजपा ने 8 समितियां बनाई थीं। यहां सुरक्षा और यातायात व्यवस्था संभालने 750 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे।

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84dfbu

ट्रेंडिंग वीडियो