scriptरेल की पटरी पार कर रहे थे महिला और पुरुष, तभी सामने आ गई मौत | man and woman jump in train body cut many parts | Patrika News

रेल की पटरी पार कर रहे थे महिला और पुरुष, तभी सामने आ गई मौत

locationग्वालियरPublished: Jul 15, 2019 02:40:25 pm

Submitted by:

monu sahu

शताब्दी और मंगला से हुई महिला व पुरुष की मौत

train cut

mobile phone

ग्वालियर। डबरा शहर में सोमवार को दो बड़े हादसे हो गए। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल सुबह शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई। अपट्रैक किमी 1183/11 पर यह हादसा करीब 10 बजे हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर लिया है। साथ ही महिला की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
इसे भी पढ़ें : चार दोस्तों ने युवती से दोस्ती कर की घिनौनी हरकत, बैंगलुरु से आने के बाद बताई सच्चाई

शताब्दी एक्सप्रेस से महिला के कटने के बाद डबरा रेलवे स्टेशन पर शताब्दी के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी को खड़ा किया। तभी डबरा स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी स्टाफ शताब्दी एक्सप्रेस का निरीक्षण करने लगे लेकिन बाद में पता चला कि शताब्दी एक्सप्रेस से कोई राहगीर भी कट गया है।
इसे भी पढ़ें : परिजन सोते रहे कमरे में, चोर चार घरों की दीवारों में छेद कर ले गए लाखों रुपए

बाद में जब जानकारी ली तो पता चला कि सुबह मंगला एक्सप्रेस से भी एक युवक की मौत हुई है। जैसे ही खोजबीन की तो एक संत की ट्रेन से कटकर मौत की बात सामने आई। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से एक सर्टिफिकेट मिला है,जिसमें मृतक का नाम महेश्वरी निवासी मुरैना है। वहीं महिला की मौत के बाद डबरा स्टेशन पर शताब्दी 5 से 10 मिनट तक खड़ी रही।
इसे भी पढ़ें : कूलर से करंट लगने से दो महिलाओं की मौत, घर में मची चीखपुकार

शुरू कर दी है जांच
आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह मंगला औरसे शताब्दी कटकर जिस युवक और महिला की मौत हुई है। उसमें महिला की बॉडी के टुकड़े-टुकड़े हो गए और बॉडी के कई पार्ट पटरी पर बिखरे पड़े हुए थे। वहीं संत की बॉडी का भी यही हाल था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इसे भी पढ़ें : इस बार गुरु पूर्णिमा पर पड़ रहा है यह विशेष योग, जानिए

man cut train
ट्रेन की चपेट में आ गए
पुलिस को आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों ही अलग-अलग ट्रेक पार कर रहे थे तभी अचानक ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे दोनों की मौत हो गई है। मृतक संत के पास से जो सर्टिफिकेट मिला है। उसमें श्री महंत हनुमान भारती श्री पंच आवान अखाड़ा दशमेश घाट वाराणसी द्वारा प्रमाणित है। वहीं महिला की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो