scriptBreaking : बोरी में थी हड्डियां, ट्रेन से अजमेर ले जा रहा था युवक, पकडऩे पर मचा हंगामा | man caught carrying bones on the train in gwalior | Patrika News

Breaking : बोरी में थी हड्डियां, ट्रेन से अजमेर ले जा रहा था युवक, पकडऩे पर मचा हंगामा

locationग्वालियरPublished: Jul 21, 2019 03:15:24 pm

Submitted by:

monu sahu

एक दर्जन हिंदू संगठन कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर पहुंचे,भारी संख्या में पुलिस भी पहुंची

man caught carrying bones

Breaking : बोरी में थी हड्डियां, ट्रेन से अजमेर ले रहा था युवक, पकडऩे पर मचा हंगामा

हरपाल सिंह चौहान/ग्वालियर। शहर के रेलवे स्टेशन पर उस समय सनसनी फैल गई जब ट्रेन में बोरी में भरकर जानवरों की हड्डियां लेकर जा रहे एक युवक को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर को हिन्दू संगठन का एक कार्यकर्ता इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहा था तभी उसकी नजर ट्रेन में रखी दो बोरी पर पड़ी,जिसमें जानवरों की हड्डियां रखी हुई थी और तीन युवक दो बोरे को लेकर कही जा रहे थे।
इसे भी पढ़ें : कांग्रेस की चेतावनी, भाजपा को भारी पड़ेगी प्रियंका की गिरफ्तारी

हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता ने इस बात की जानकारी तुंरत ही ग्वालियर के हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं को दी। जिसके बाद ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर करीब एक दर्जन कार्यकर्ता पहुंचे और ट्रेन के आते ही वह उस बोगी में घुस गए। तभी तीन युवक में से दो तो भाग जबकि एक युवक को उन्होंने पकडकऱ जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवक का नाम इमरान खान निवासी झासी बताया गया है। साथ ही वह इन हड्डियां अजमेर ले जा रहा था। वहीं जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
इसे भी पढ़ें : चार महीने पहले हुई थी शादी, पति के घर से निकलते ही लगा ली फांसी

man caught carrying bones
ग्वालियर रेलवे स्टेशन की है घटना
ट्रेन में सफर कर रहे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने जीआरपी पुलिस को बताया कि वह इंटरसिटी ट्रेन सफर कर रहा था तभी दो बोरी पर उसकी नजर पड़ी। बोरी में जानवरों की हड्डियां भरकर तीन युवक उसे कही लेकर जा रहे थे। तभी उन्होंने ग्वालियर के अपने कुछ साथियों को इसकी जानकारी दी,जिसके बाद करीब एक दर्जन हिंदू कार्यकर्ता ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे और एक युवक को पकडकऱ जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं उसके साथ दो लोग भागने में सफल हो गए। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो