script150 रुपए के लालच में गई युवक की जान, मालिक ने घर जाकर परिजनों को सुनाई पूरी कहानी | man dead for 150 rupees in bhind | Patrika News

150 रुपए के लालच में गई युवक की जान, मालिक ने घर जाकर परिजनों को सुनाई पूरी कहानी

locationग्वालियरPublished: Jul 05, 2019 03:38:29 pm

Submitted by:

monu sahu

बाल्टी और तम्हेंड़ी निकालने के लिए उतरा था कुएं में

man dead

150 रुपए के लालच में गई युवक की जान, मालिक ने घर जाकर परिजनों को सुनाई पूरी कहानी

ग्वालियर। 150 रुपए के लालच में कुएं में बर्तन निकालने के लिए गए एक 40 वर्षीय युवक की डूबकर मौत हो गई। हादसा दबोह थाना क्षेत्र के ग्राम आमाहा में दोपहर का है। पुलिस ने लाश को कुएं से निकालने के बाद उसे पीएम के लिए लहार भेज दिया है। जानकारी के अनुसार अखिलेश दोहरे पुत्र रमोले दोहरे निवासी अमाहा अपने घर के बाहर बैठा था तभी दोपहर करीब दो बजे गांव का ही एक व्यक्ति उसके पास गया और बोला यदि वह उसके घर के सामने स्थित कुएं में गिरी उसकी बाल्टी और तम्हेंड़ी निकाल देगा तो वह 150 रुपए बतौर मेहनताना देगा।
इसे भी पढ़ें : ट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी

इस पर अखिलेश दोहरे कुएं से बर्तन निकालने के लिए राजी हो गया। ऐसे में उस व्यक्ति ने उसे 100 रुपए अग्रिम भी दे दिए और शेष 50 रुपए कुएं से बाहर आने के बाद देने की बात कही। कुएं में धंसने के बाद वह पानी के अंदर बर्तन तलाशने के लिए डूबा तो फिर नहीं उछला। लिहाजा लालच देकर कुएं में उतारने वाला व्यक्ति घबराकर बिना किसी को घटना की सूचना दिए मौके से फरार हो गए। बाद में अन्य लोगों से जब परिजनों को सूचना मिली तब पुलिस ने लाश को कुएं से बाहर निकलवाया।
इसे भी पढ़ें : आमने-सामने भिड़ी दो बाइकें, बॉबी के गले से आर-पार हुआ सरिया

मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मृतक अपने पीछे मां-बाप और पत्नी के अलावा एक 18 वर्षीय बेटी तथा दूसरी 14 वर्षीय बेटी और नौ वर्षीय बेटे को छोड़ गया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। बताया गया है कि जो व्यक्ति अखिलेश को कुएं से बाल्टी और तमेड़ी निकालने ले गया था उसी ने दूसरे गांव में जाकर घटना बताई। जिसकी सूचना अखिलेश के परिजनों तक पहुंची और युवक को कुएं से निकाला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो