scriptफिल्मी दुनिया के चर्चित डॉयलाग से हुआ महिला एवं बाल विकास मंत्री का सामना | Minister Imarti complaint to doctor due to come on duty with Intoxicat | Patrika News

फिल्मी दुनिया के चर्चित डॉयलाग से हुआ महिला एवं बाल विकास मंत्री का सामना

locationग्वालियरPublished: Jul 08, 2019 12:50:56 pm

Submitted by:

monu sahu

नशे में डयूटी पर आने की शिकायत पर मंत्री इमरती देवी ने डॉक्टर को किया तलब डॉक्टर ने पहले कहा —आज नशा नहीं किया है और फिर दिया प्रभारी मंत्री का परिचय

Minister Imarti

फिल्मी दुनिया के चर्चित डॉयलाग से हुआ महिला एवं बाल विकास मंत्री का सामना

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विभाग की मंत्री इमरती देवी का फिल्मी दुनिया के चर्चित डॉयलाग ‘चचा हमारे विधायक हैं’ से रविवार को सामना हो गया। दरअसल मंत्री मुरैना लोकसभा क्षेत्र के श्योपुर जिले विजयपुर तहसील के अगरा गांव के दौरे पर थीं। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात डॉ. सुनील यादव ड्यूटी के दौरान नशे में रहते हैं और इलाज नहीं करते।
इसे भी पढ़ें : भाजपा पार्षदों ने विधायक को दी चेतावनी, कहा अब बैठक ली तो करेंगे विरोध

इस पर मंत्री ने डॉ. यादव को बुलाया और ग्रामीणों का सामना करवाया। इस पर पहले तो डॉ. यादव ने आरोप से मना किया और फिर कहा, ‘मैडम, आज नशा नहीं किया है।’ यह सुन मंत्री ने गुस्से में कहा, ‘आप पर तो कार्रवाई होना चाहिए।’ इस पर डॉ. यादव बोले, ‘मैडम, मेरे चाचा लाखन सिंह यादव विधायक हैं और यहां के प्रभारी मंत्री भी।’ यह सुनकर मंत्री वहां से चली गईं। ग्रामीणों ने ‘पत्रिका’ को बताया कि डॉ. यादव 2013 से गांव में पदस्थ हैं और अस्पताल की व्यवस्थाएं चौपट हो चुकी हैं।
इसे भी पढ़ें : VIDEO : नशे के इंजेक्शन में स्मैक मिलाकर लेती थी यह युवती, मौत के बाद चबूतरे पर छोड़ दी बॉडी

आगे शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई होगी
महिला एवं बाल विभाग की मंत्री इमरती देवी ने कहा कि ग्रामीणों ने डॉक्टर के खिलाफ ड्यूटी के दौरान नशे में रहने और काम नहीं करने की शिकायत की थी। डॉक्टर को बुलाया तो उन्होंने माफी मांगी। आगे डॉ. यादव के शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।
इसे भी पढ़ें : विवाह से पहले मंडप छोडकऱ भागे जोड़े, हर कोई रह गया हैरान

Minister Imarti
मंत्री कुछ तो लगते ही होंगे
अगरा स्वास्थ्य केंद्र डॉ. सुनील यादव ने कहा कि ग्रामीण हैं, शिकायत कर सकते हैं। जहां तक मंत्री से कुछ कहने की बात है तो भला उनसे मैं कुछ कह सकता हूं। प्रभारी मंत्री मेरे कुछ तो लगते ही होगें।
इसे भी पढ़ें : पड़ाव आरओबी उद्घाटन के लिए भाजपा-कांग्रेस में श्रेय की जंग, जानें क्या है पूरा मामला

पर्यवेक्षक निलंबित
मंत्री ने खुर्रका में आंगनबाड़ी केंद्र देखा और कुपोषित बच्चों की ली जानकारी ली। मंत्री ने सहसराम सेक्टर की पर्यवेक्षक को बुलाया। देरी से आने पर मंत्री ने पर्यवेक्षक रेखा अग्रवाल को निलंबित करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो