scriptmp election 2018 : माया को सिंधिया,इमरती को नरोत्तम जिताते हैं चुनाव,भाजपा-कांग्रेस में हडक़ंप | mp election 2018 : Jyotiraditya scindia latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

mp election 2018 : माया को सिंधिया,इमरती को नरोत्तम जिताते हैं चुनाव,भाजपा-कांग्रेस में हडक़ंप

mp election 2018 : माया को सिंधिया,इमरती को नरोत्तम जिताते हैं चुनाव,भाजपा-कांग्रेस में हडक़ंप

ग्वालियरNov 11, 2018 / 02:53 pm

monu sahu

mp election

mp election 2018 : आप के दिग्गज नेता बोले माया को सिंधिया,इमरती को नरोत्तम जिताते हैं चुनाव,भाजपा-कांग्रेस में हडक़ंप

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। भाजपा,कांग्रेस,बसपा और आप पार्टी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर कस ली है। मगर चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का सामना कर रही भाजपा-कांग्रेस में खलबली मची हुई है। जिसको लेकर दोनों ही पार्टी के नेताओं में हडक़ंप की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने आरोप लगाया कि मप्र में भाजपा और कांग्रेस का आपस में गठबंधन है। मप्र में किसानों पर गोली चलाने में भाजपा व कांग्रेस दोनों की मंशा एक जैसी है।
यह भी पढ़ें

mp election news : भाजपा के ये दिग्गज मंत्री राजनीति में रखते है दबदबा पर नहीं है वाहन,इनके पास है ये बड़े वाहन

प्रदेश में सरकार भाजपा की है तो टेंडर कांग्रेस वालों को और कांग्रेस की सरकार है तो टेंडर भाजपा वालों की ही मिलेगा। हमने देखा है कि ग्वालियर में माया सिंह को टिकट भाजपा से मिलता है चुनाव जिताते हैं सिङ्क्षधया, इसी तरह डबरा में इमरती देवी को टिकट कांग्रेस से मिलता है और चुनाव उसको नरोत्तम मिश्रा जिताते हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा को इस दिग्गज नेता ने दिया झटका, विधानसभा चुनाव में होगी मुश्किल

यह कांग्रेस-भाजपा का गठजोड़ है। राय ने कहा कि किसी भी राष्ट्र व देश का विकास अच्छी शिक्षण व्यवस्था से ही संभव है। जस देश व राज्य की शिक्षा व्यवस्था अपाहिज हो जाए, वहां आने वाली पीढ़ी भी का भविष्य नहीं बन सकता।
यह भी पढ़ें

पुष्य नक्षत्र आज : यह है खरीदारी करने का शुभ मुहूर्त,जरूर खरीदें यह चीजें



सिंधिया समर्थक है इमरती
आपको बता दें कि प्रदेश सरकार की कद्दावर मंत्री माया सिंह ग्वालियर पूर्व से विधायक है और वह कांग्रेस के दिग्गज नेता व सांसद ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया की मामी है। जबकि इमरती देवी कांग्रेस पाटी डबरा से विधायक है। वह दो बार डबरा से विधायक चुनी गई है। साथ ही वह सिंधिया की खास समर्थक है। इतना ही नहीं वह हाल ही में डबरा में आयोजित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक चुनावी सभा में सिंधिया को प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाने की मांग भी कर चुकी है।

Home / Gwalior / mp election 2018 : माया को सिंधिया,इमरती को नरोत्तम जिताते हैं चुनाव,भाजपा-कांग्रेस में हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो