script#HumfitTohindiafit: MP खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने CM शिवराज सिंह चौहान को किया फिटनेस चैलेंज, CLICK VIDEO | mp minister yashodhara raje fitness challenge to cm shivraj | Patrika News

#HumfitTohindiafit: MP खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने CM शिवराज सिंह चौहान को किया फिटनेस चैलेंज, CLICK VIDEO

locationग्वालियरPublished: May 25, 2018 01:32:22 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

#HumfitTohindiafit: MP खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने CM शिवराज सिंह चौहान को किया फिटनेस चैलेंज, CLICK VIDEO

mp minister yashodhara raje

#HumfitTohindiafit: MP खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने किया CM शिवराज सिंह चौहान को किया फिटनेस चैलेज

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किए गए एक फिटनेस कैंपेन “हम फिट तो इंडिया फिटÓ के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फिटनेस चैलेंज किया है। उन्होंने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर 01-27 मिनट का वीडियो पोस्ट किया। जिसमें कई सारी एक्सरसाइज करती हुईं मंत्री नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में खेलमंत्री कॉर्डियो, पूल डाउन, स्कॉट, और सूर्य नमस्कार करते हुए नजर आ रहीं हैं। इतना ही नहीं वे इस वीडियो में युवाओ को फिट रहने के लिए बूस्ट कर रही हैं। इस पोस्ट में खेल मंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन और ओलिंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा को चुनौती दी है। इसके जवाब में अभिनव बिंद्रा ने एक्सरसाइज का एक फोटो पोस्ट किया है। अभी तक मुख्यमंत्री की ओर से कोई रिप्लाई नहीं आया है।

यूं हुई ये मुहीम शुरू
खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत लोगों से फिट रहने की अपील की थी। इसी अपील के तहत राज्यवर्धन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो पुश-अप लगाते हुए नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने विराट कोहली , सायना नेहवाल और ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था। राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। जिसके लिए उन्होंने सिनेमा और खेल जगत की कई हस्तियों से इस मुहिम में शामिल होने की अपील की थी।

ये है खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ का बैकग्राउंड
राठौड़ एथेंस ओलिंपिक 2004 के रजत पदक विजेता और सेना में कर्नल रहे हैं। राठौड़ की इस मुहिम को ट्विटर पर लोगों ने काफी सराहा है और अपने वीडियो और फोटो भी डाले हैं। अप्रैल में मन की बात में मोदी ने अक्षय कुमार की मिसाल देकर लोगों से फिट रहने की अपील की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो